गायक पिता से प्रेरणा लेकर बेटे ने भी किया ये काम

गायक पिता से प्रेरणा लेकर बेटे ने भी किया ये काम

बॉलीवुड के सबसे फेमस गायक अदनान सामी को आप सभी जानते हैं जो एक समय पर काफी वजनी हुआ करते थे और उसी तरह उनकी आवाज़ भी वजनी होनी के कारण उन्हें बॉलीवुड का गायक बनने से कोई नहीं रोक पाया. आपको याद दिला दें, साल 2006 में अदनान सामी का वजन 230 किलो था लेकिन डाइट और एक्‍सरसाइज की मदद पर अपना वजन 70 किलो कर लिया है. अब अदनान ऐसे दिखने लगे हैं कि उन्हें देखकर कोई कह नहीं सकता कि ये वही हैं.

रिलीज हुआ '5 Weddings' का दमदार ट्रेलर

हैरानी की बात ये है कि अदनान को डॉक्टर ने चेतावनी भी दे दी थी कि अगले 6 महीने में उनका वजन कम नहीं  हुआ तो उनकी जान भी जा सकती है. इस बात को गंभीरता से लेते हुए खूब मेहनत की और अपने आप को इस तरह बना लिया कि सभी उनसे प्रेरणा लेने लगे. अब वो खुद को फिट रखते हैं और अपने परिवार को यही नसीहत देते हैं.

जी हाँ, अदनान के बेटे अजान भी अपने पिता के नक़्शे कदम पर चल रहे हैं और उन्होंने भी खुद को बदला लिया है. बता दें, अदनान के बेटे की ताजा तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं ज‍िसमें वह एक दम फ‍िट नजर आ रहे हैं. देखा जा सकता है कि पिता की बात को उन्होंने काफी गंभीरता से लिया.

पक्की हुई छोटे नवाब तैमूर अली खान की शादी, इस लड़की की खुलेगी किस्मत

इतना ही नहीं अजान ने खसूद ही एक इंटरव्यू में बताया था कि वो चाहते हैं अपने पापा की तरह फिट हों. फ़िलहाल अजान 25 साल के हैं लेकिन जब वो 15 साल के थे तो काफी मोटे थे और उन्होंने तब ही से सोच लिया था कि वो अपने पापा की तरह फिट रहेंगे. आपको बता दें, अजान भी अपने पिता की तरह ही बहुत अच्छा गेट हैं अगर उन्हें गाने का मौका मिले तो वो भी दुनिया में अपना नाम कमा सकते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

निक से शादी के बाद मोदी को टक्कर देंगी प्रियंका, भविष्यवाणी में हुआ खुलासा

मुसीबत के घेरे में आईं काजोल की फिल्म