कहा से ले पटवारी परीक्षा के एडमिट कार्ड

Dec 03 2017 11:21 AM
कहा से ले पटवारी परीक्षा के एडमिट कार्ड

व्यापम द्वारा आगामी 9 से 31 दिसम्बर बिच आयोजित की जाने वाली पटवारी परीक्षा के एडमिट कार्ड आ चुके है. प्रदेश सरकार ने कुल 9235 पदों के लिए ये परीक्षा आयोजित की है. परीक्षा दो चरणों  में होगी पहले चरण में सुबह 9 बजे से होगी जिसका रिपोर्टिंग टाइम 7.30 होगा. दुसरे चरण की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शुरू होगी, और इसके लिए रिपोर्टिंग टाइम 1.30 होगा. व्यापम के अधिकारियो के अनुसार परीक्षा इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर, रतलाम, मंदसोर, भोपाल, और नीमच सेंटरों पर आयोजित होगी.


आप अपना एडमिट कार्ड और अन्य जानकारी  व्यापम की अभिकारिक वेब पर जाकर प्राप्त कर सकते है. अपने एडमिट कार्ड की प्रिंट आउट के लिए www .vyapam .nic .in पर सर्च करे. प्रदेश भर में ज्यादातर पटवारी पदों की रिक्ति की पूर्ति और तात्कालिक पदों पर मोजुदा पटवारियों के आने वाले दिनों में सेवा से निवृत हो जाने को, ध्यान रख कर परीक्षा का आयोजन किया गया है.


व्यापम से जुडी किसी भी जानकारी जेसे सरकारी नोकरी, प्रतियोगिता परीक्षा, के लिए भी उपरोक्त वेब का उपयोग किया जा सकता है. यहाँ आपको सभी जानकारी आन लाइन उपलब्ध होगी. व्यापम समय-समय पर सरकारी पदों के लिए परीक्षा आयोजित करता है. जिसकी जानकारी अपनी अधिकारिक साईट पर अपडेट करता रहता है.  

 

यहाँ भी देखे 

व्यापम : मेडिकल सीटें बेचने का फर्जीवाड़ा सामने आया

इंदौर में लूट की कईं वारदातें

मानहानि केस में केके मिश्रा को 2 साल की सजा