जामिया स्कूलों में एकेडेमिक सेशन के लिए एडमिशन होंगे शुरू, इस तरह करें आवेदन
जामिया स्कूलों में एकेडेमिक सेशन के लिए एडमिशन होंगे शुरू, इस तरह करें आवेदन
Share:

नई दिल्ली: जामिया मिलिया इस्लामिया ने एकेडेमिक सेशन 2020-21 के लिए जामिया स्कूलों की विभिन्न कक्षाओं में एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन प्राप्त करने के लिए एक प्रवेश वेब पोर्टल प्रारम्भ कर दिया हैं. इससे पहले प्रॉस्पेक्टस लॉन्च किया गया था, जिसमें एडमिशन प्रोसेसे के बारे में पूरी जानकारी दी गई थी. 

इस बीच अलग-अलग स्कूलों में एडमिशन के लिए अलग-अलग तारीखें तय की गई है. इसके अंतर्गत मुशीर फातिमा नर्सरी स्कूल में नर्सरी क्लास में एडमिशन के लिए 5 मार्च तक आवेदन शुल्क 250 रुपये के साथ ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. सैयद आबिद हुसैन सीनियर सेकेंडरी स्कूल (सेल्फ फाइनेन्सड) (प्राइमरी सेक्शन) में प्री प्राइमरी और पहली कक्षा में दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इसमें आवेदन शुल्क 250 रुपये  के साथ आखिरी तारीख 11 मार्च अप्लाय कर सकते है.

इसके अतिरिक्त जामिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल और जामिया गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा 6, 9, और 11 में प्रवेश के लिए 11 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन और आवेदन शुल्क 300 रुपये जमा कर सकते है. जिसमें एडमिशन के लिए आवेदन परीक्षा नियंत्रक, जेएमआई की वेबसाइट www.jmicoe.in पर ऑनलाइन जमा किए जा सकते है. अधिक जानकारी के लिए, विश्वविद्यालय के वेबसाइट www.jmi.ac.in और www.jmicoe.in पर स्कूल के ई-प्रॉस्पेक्टस 2020-2021 देख सकते हैं. ध्यान रहे कि आवेदन सिर्फ ऑनलाइन मोड के माध्यम स्वीकार किए जाएंगे.

IBPS: प्रीलिम्स के रिजल्‍ट होंगे इसी सप्ताह घोषित

CBSE Board Exams 2020: सीबीएसई बोर्ड परीक्षाएं होगी निर्धारित समय पर

आशुलिपिक के पदों पर वैकेंसी, जानिए क्या है शैक्षणिक योग्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -