एमपी में जारी है प्रशासनिक सर्जरी, खंडवा कलेक्टर और एसपी का हुआ ट्रांसफर

खंडवा : मध्य प्रदेश में कोरोना महामारी के बीच प्रशासनिक सर्जरी भी जारी है. वहीं, मंगलवार की रात को एमपी सरकार ने खंडवा कलेक्टर और एसपी को हटा दिया है. लेकिन खंडवा कलेक्टर के तबादले के पीछे की कहानी कुछ और बताई जा रही है. कहा ये जा रहा है कि खंडवा जिले के एक एमएलए ने सीएम को चिट्ठी लिख कलक्टेर की शिकायत की थी. साथ ही ये चेतावनी दी थी कि अगर 2 दिनों में नहीं हटाया गया तो मैं भोपाल पहुंच जाऊंगा.

बता दें की खंडवा जिले में दूसरी बार ऐसा हुआ है, जब कलेक्टर और एसपी का एक साथ तबादला हुआ है. शासन ने पहले 2012 बैच के एसपी शिवदयाल सिंह का तबादला किया. उनकी जगह पर 2012 बैच के ही विवेक सिंह की एसपी खंडवा के रूप में नवीन पदस्थापना की है. कुछ देर बाद ही कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल के तबादले के आदेश भी जारी कर दिए, तन्वी को भोपाल में पर्यावरण नियोजन एवं समन्वय संगठन में कार्यपालक संचालक बनाया गया है.

जानकारी के लिए बता दें की खंडवा में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा था. आरोप है कि प्रशासन लॉकडाउन को सख्ती से लागू करवाने में पूरी तरह से असफल रहा है. इसी कारण कलेक्टर और एसपी का तबादला हु है. अब खंडवा कलेक्टर की जिम्मेदारी पर्यटन निगम के प्रबंध संचालक अनय द्विवेदी को दी गई है. 2011-12 में अनय द्विवेदी खंडवा में असिस्टेटं कलेक्टर रहे हैं.

बिडेन को मिली बड़ी सफलता, ओरेगन से जीती राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी

इस शहर में बढ़ी कोरोना की मार, चपेट में आया उप राष्ट्रपति का परिवार

भाले से पत्नी की हत्या करने वाला पति हुआ गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -