इंदौर की 56 दुकान से ऑर्डर पैक करवाकर ले जा पाएंगे लोग, प्रशासन देगा अनुमति
इंदौर की 56 दुकान से ऑर्डर पैक करवाकर ले जा पाएंगे लोग, प्रशासन देगा अनुमति
Share:

इंदौर : लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद पड़ा था. वहीं अब स्तिथि सामन्य होती जा रही है. धीरे-धीरे लॉकडाउन को खोला जा रहा है. इंदौर शहर की 56 दुकान को कुछ शर्तों के साथ खोलने की अनुमति जिला प्रशासन जल्द जारी करने वाला है. शुक्रवार को 56 दुकान एसोसिएशन और कलेक्टर मनीष सिंह के बीच हुई बैठक में इस आशय का फैसला लिया गया. दुकानदारों ने कलेक्टर को अपनी समस्याएं बताईं तो उन्होंने कहा कि आप लोग दुकानें खोलने की तैयारी करें. प्रशासन जल्द ही टेकअवे (पैक करवाकर ले जाना) के हिसाब से दुकानें खोलने की अनुमति जारी करने वाला है. इस संबंध में कलेक्टर ने दुकानदारों से कहा है कि अभी प्रशासन लोगों को यहां खड़े रहकर खाने की अनुमति नहीं दे सकता लेकिन उनके ऑर्डर पैक करके उन्हें दे सकेंगे. यह सुनिश्चित करना होगा कि लेन-देन के दौरान शारीरिक दूरी का पूरा पालन किया जाने चाहिए. 

वहीं दुकानदारों ने उन्हें बताया कि बाजार में आने वाले लोगों को हर दुकान पर टोकन दिए जाएंगे और माइक पर उनके नंबर अनाउंस किए जाएंगे. अपने नंबर के हिसाब से लोग आकर ऑर्डर की डिलिवरी ले पाएंगे. कलेक्टर ने दुकानदारों से कहा है कि यदि टेक अवे सिस्टम के परिणाम अच्छे रहे तो प्रशासन 56 दुकान बाजार को लोगों के लिए खोलने पर भी विचार किया जाएगा. इस बैठक के बाद 56 दुकान एसोसिएशन के अध्यक्ष गुंजन शर्मा ने बताया कि दुकानदारों ने तय किया है कि बाजार के दोनों तरफ दाहिने ओर से लोगों को प्रवेश दिया जाएगा और बायीं तरफ से लोग सामान लेकर बाहर जा सकेंगे.

बता दें की इससे लोग एक-दूसरे को क्रॉस नहीं कर पायेंग और सोशल डिस्टन्सिंग का पलान भी होगा. 56 दुकान को सुबह सात से शाम सात बजे तक खोला जाएगा. कलेक्टर ने जल्द ही इसके आदेश जारी करने का भरोसा दिया है.

up board result 2020: जारी होने वाले हैं 10वीं-12वीं के रिजल्ट, ऐसे करें चेक

सहारनपुर के बसपा सांसद निकले कोरोना संक्रमित, बेटा-भतीजा भी पॉजिटिव

MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का फैसला - राज्य में 3 साल बाद आरक्षक के 4269 पदों पर शुरू होगी भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -