ऑडियो क्लिप मामला: लालू यादव पर सख्त हुआ पहरा, अब अकेले टहलने की भी इजाजत नहीं

By Bhavesh Bakshi
Nov 30 2020 11:41 AM
ऑडियो क्लिप मामला: लालू यादव पर सख्त हुआ पहरा, अब अकेले टहलने की भी इजाजत नहीं

रांची: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव का कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद न केवल उन्हें रिम्स के निदेशक बंगले से पेइंग वार्ड में ट्रांसफर कर दिया गया है, बल्कि उनकी सुरक्षा तीन लेयर की कर दी गई है. अब लालू यादव को किसी से मिलने की अनुमति नहीं है. लालू यादव की सुरक्षा का जिम्मा DSP स्तर के अधिकारी को सौंपा गया है. इतना ही नहीं अब उन्हें अकेले टहलने की भी अनुमति नहीं है. 

उल्लेखनीय है कि लालू यादव का एक कथित ऑडियो क्लिप जमकर वायरल हुआ था. इस कथित क्लिप में लालू यादव बिहार के भाजपा MLA विधायक ललन पासवान से बातचीत करते हुए सुने जा सकते हैं. लालू यादव के इस कथित ऑडियो क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जेल प्रशासन ने ये सख्ती की है.  लालू यादव पहले रिम्स स्थित केली बंगले में रह रहे थे. मगर 26 नवंबर को उन्हें रिम्स के पेइंग वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है. यहां पर लालू यादव के लिए तीन लेयर की सुरक्षा लगाई गई है.

पहली सुरक्षा व्यवस्था पेइंग वार्ड के मुख्य दरवाजे पर है, दूसरी सुरक्षा व्यवस्था पेइंग वार्ड के अंदर है. जबकि तीसरी सुरक्षा व्यवस्था लालू यादव के कमरे A-11 के पास लगाई गई है. इतना ही नहीं लालू यादव जब अपने कमरे के बाहर टहलने के लिए निकलेंगे तो उनके चारों तरफ सुरक्षा का पहरा रहेगा ताकि कोई भी बाहरी शख्स लालू यादव के आसपास भी ना फटक सके. 

किसानों की आय डबल नहीं कर पाए मोदी-शाह, ममता ने 9 साल में कर दी तीन गुना- डेरेक ओ ब्रायन

ब्रिटेन में बढ़ रहा कोरोना की तीसरी लहर का खतरा

वैश्विक कोरोना वायरस मामलों में हुई बढ़ोतरी