शर्मनाक : ADM साहब ने गंगा में ही कर दी पेशाब, फोटो वायरल

Feb 23 2016 11:42 AM
शर्मनाक : ADM साहब ने गंगा में ही कर दी पेशाब, फोटो वायरल

बनारस : एक ओर तो प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत अभियान के तहत भारत को साफ़ सुधरा बनाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं वही दूसरी ओर उनके प्रशासनिक अधिकारी ही उनकी कोशिशों को विफल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में इलाहाबाद के ADM नजूल ओपी श्रीवास्तव अपनी शर्मनाक हरकत के कारण इन दिनों चर्चा में हैं हाल ही में उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में ADM साहब गंगा-यमुना-सरस्वती के त्रिवेणी संगम में पेशाब करते नज़र आ रहे हैं. 

आप को बता दें कि 23 फरवरी से संगम के तट पर त्रिवेणी महोत्सव की शुरूआत होनी है. महोत्सव में देश भर की नामचीन हस्तियां शिरकत करेंगी. इसी के चलते डीएम वहां प्रेस कांफ्रेंस करने पहुंचे थे.और एडीएम नजूल ओपी श्रीवास्तव भी इसी में शामिल होने यहाँ आए थे.

ADM साहब जब पेशाब कर रहे थे तभी उन्हें किसी ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और फोटोज को व्हाट्सएप पर शेयर कर दिया देखते ही देखते ये फोटो वायरल हो गया.

आप को बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा गंगा तथा अन्य नदियों की सफाई पर खूब पैसा खर्च किया जा रहा और लोगों को नदियों को दूषित न करने के लिए कई अभियान भी चलाए जा रहे है और ऐसे में ये घटना प्रशासन को शर्मसार कर देने वाली है.