Adjoa Andoh ने अपनी नई फिल्म को लेकर कही ये बात

हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस Adjoa Andoh को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है, जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहती है, इतना ही उन्होंने अब तक हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट मूवीज भी दी है. Adjoa Andoh के फैंस को हम बता दें कि एक बार फिर से एक्ट्रेस चर्चाओं में आ गयी है, और उनकी चर्चाओं में होने का कारण इस बार थोड़ सा अलग है. 

जी हां नेटफ्लिक्स श्रृंखला "ब्रिजर्टन" में लेडी डैनबरी की भूमिका निभाने वाली एडजोआ एंडोह का दावा है कि शो के सेक्स दृश्य उन्हें परेशान नहीं करते हैं। और इस पर उन्होंने कहा है कि "मैं हैरान नहीं थी"। मैंने अपनी मां के जॉर्जेट हेयर और जीन प्लेडी पुस्तकालय उपन्यासों के माध्यम से इतिहास और सेक्स के बारे में बहुत कुछ सीखा।" कार्यक्रम के अगले सीज़न में, एंडोह का चरित्र "सुंदर और शानदार नज़र आने वाला है।" मीडिया के अनुसार, मंजिला विवरण प्रदान करने से इनकार करने के बावजूद, एंडोह ने कहा कि प्रशंसकों को लेडी डेनबरी से और अधिक उम्मीद करनी चाहिए। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है कि "मैं आपको कुछ नहीं बता सकती क्योंकि वे मुझे बाहर निकालेंगे और मुझे गोली मार देंगे। अपनी इस फिल्म के बारें में बातें करते हुए उन्होंने आगे यह भी बताया कि वह इस फिल्म के लिए काम करके कितनी खुश है। 

एंडोह ने खुलासा किया कि उनका ऑन-स्क्रीन चरित्र उनके वास्तविक जीवन के साथ-साथ उनकी मां के समान है। अभिनेत्री ने डेली स्टार अखबार को बताया, "लेडी डैनबरी के कपड़े पहनने के तरीके में एक निश्चित स्वैगर है, जो निश्चित रूप से मेरी माँ है, जो टोपी से प्यार करती है - जैसा कि मैं करती हूं।" रेगे-जीन पेज, इस बीच, 'ब्रिजर्टन' के सेट पर एक बड़ा नुकसान होगा। एंडोह नेटफ्लिक्स के ऐतिहासिक नाटक के सीज़न एक में ड्यूक ऑफ हेस्टिंग्स की भूमिका निभाई थी, ने कहा कि उन्हें सेट पर याद किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर डोजा ने 'विनाशकारी भूख संकट' से लड़ने के लिए माँगा समर्थन

Jake Gyllenhaal ने कहा- 'महिलाएं पुरुषों से बेहतर हैं... '

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर, पति निक जोनास ने दिया ये रिएक्शन

Most Popular

- Sponsored Advert -