जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं आज़म खान, उनकी पत्नी और बेटा, अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट
जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं आज़म खान, उनकी पत्नी और बेटा, अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट
Share:

रामपुर: अब्दुल्ला आज़म के दो जन्म प्रमाणपत्र मामले में बुधवार को एडीजे अदालत ने सपा नेता और रामपुर से सांसद आज़म खान, तंज़ीन फातिमा और अब्दुल्लाह आज़म के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. अदालत में पेश ना होने के कारण तीनों को गैर जमानती वारंट जारी किए गए है. एडीजे 6 की अदालत ने ये वारेंट जारी किए है.

दरअसल, भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने आज़म खान, अब्दुल्लाह आज़म खान और तंज़ीन फ़ातिमा पर 420 (धोखाधड़ी), 467(नकली प्रमाणपत्र बनवाना), 468 (छल के प्रयोजन से कूटरचना), 471 (कूटरचित दस्‍तावेज को वास्तविक बताकर इस्तेमाल में लाना) के तहत मामला दर्ज करवाया था. उनका इल्जाम था कि आजम खां व तंजीन फात्मा ने जालसाजी करते हुए अपने MLA बेटे अब्दुल्लाह आजम के दो जन्म प्रमाणपत्र बनवा रखे है.

बुधवार को अदालत में पेश न होने की वजह से एडीजे कोर्ट ने आजम खान, उनकी पत्‍नी तंजीन खान और बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. अदालत अब 2 दिसंबर को इस मामले की सुनवाई करेगी. अधिवक्ता संदीप सक्सेना ने बताया है कि आज तीनो के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुए है. पहले जमानती वारंट जारी किए गए थे. ये लोग अदालत  में हाज़िर नही हो रहे है. अब्दुल्ला आज़म पर दो जन्म प्रमाण पत्र बनाने के आरोप में FIR दर्ज की गई थी.

पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, तीन गिरफ्तार

चीन की मदद से नेपाल में शुरू हुई पनबिजली परियोजना, पीएम ओली ने किया उद्घाटन

शिवसेना ने अपने विधायकों को दिया सख्त आदेश, आईडी और कपड़े साथ किया तलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -