पाकिस्तान के साथ भारत के रिश्ते को लेकर आदित्य ठाकरे ने कही थी ये बात

पाकिस्तान के साथ भारत के रिश्ते को लेकर आदित्य ठाकरे ने कही थी ये बात

आदित्य का जन्म रश्मि ठाकरे और उद्धव ठाकरे के घर बॉम्बे में आज ही के दिन यानी 13 जून 1990 को हुआ था। उनका एक छोटा भाई है जिसका नाम तेजस है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, माहिम, मुंबई से पूरी की। आदित्य ठाकरे ने बाद में मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में पढ़ते हुए बीए इतिहास की डिग्री हासिल की। उन्होंने केसी लॉ कॉलेज, मुंबई से कानून की डिग्री हासिल की, जहां उन्होंने एलएलबी की डिग्री हासिल की। वहीं कुछ वर्ष पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे और युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने एक साक्षात्कार में बीजेपी के साथ गठबंधन, पाकिस्तान के साथ भारत के रिश्ते, शिक्षा, भ्रष्टाचार और पार्टी के एजेंडे पर अपनी बेबाक राय रखी थी।

आदित्य ने पाक कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने के सवाल पर कहा कि संबंध सुधरने तक कलाकारों पर प्रतिबन्ध लगा रहना चाहिए। जिनके साथ गोलीबारी चल रही है  उनके साथ नाच-गाना नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि शिवसेना विचारधारा के लिए बीजेपी के साथ है, लेकिन बीजेपी का पूरा एजेंडा उनकी पार्टी को मान्य नहीं है।
 
शिक्षा के लिए आदित्य ने एडमिशन में डोनेशन खत्म होने की वकालत की।वहीँ भ्रष्टाचार पर युवा सेना  प्रमुख का कहना था कि कोई भी देश या राज्य इससे पूरी तरह से मुक्त नहीं हो सकता। भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है या नहीं यह देखें। आदित्य ने बीएमसी की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसा नगर निगम पूरे देश में नहीं है जिसने छह भाषाओं में शिक्षा की व्यवस्था की है, बीएमसी का अपना बाँध है और चार सौ रूटों पर इसकी 4 हजार बसें चलती हैं।

'भारतीय झगड़ा पार्टी' बन गई है BJP, केंद्र पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया

एक बार फिर उर्वशी ने कोरोना पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किए डोनेट

मांझी को तेजप्रताप का खुला निमंत्रण, कहा- अगर मन डोल रहा है तो राजद में आ जाओ