महिलाओं को बांटे गए 'सैनिटरी पैड्स' पर आदित्य ठाकरे की तस्वीर, MNS ने बोला हमला

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना वर्कर्स द्वारा आदित्य ठाकरे की तस्वीर वाली सैनिटरी पैड्स बांटे जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। सैनिटरी पैड्स के पैकेट्स पर राज्य के पर्यावरण एवं पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे की तस्वीर होने के कारण मनसे ने शिवसेना पर जम कर हमला बोला है। आदित्य, राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे के पुत्रहैं और महाराष्ट्र सरकार में ख़ासी दखल रखते हैं। वो पहले भी विपक्ष के टारगेट पर रहे हैं।

वरिष्ठ मनसे नेता संदीप देशपांडे ने कहा कि ओल्ड मुंबई के कोलाबा में शिवसेना वर्कर्स ने 500 सैनिटरी नैपकिन्स बाँटे। उन्होंने आरोप लगाया कि महिलाओं के बीच बांटे गए इन सभी सैनिटरी नैपकिन्स के पैकेट्स पर ‘युवा सेना’ के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की फोटो छपी हुई थी। मुंबई में कोरोना वायरस को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के बीच किए जा रहे राहत-कार्य के दौरान ऐसा किया गया।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 47,190 मामले दर्ज किए जा चुके हैं, जिनमें से सक्रीय मामले 32,209 हैं। कुल 13,404 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, वहीं 1577 ने इस जानलेवा संक्रमण के कारण अपनी जान गँवाई है। महाराष्ट्र में कुल कोरोना मामलों में से 61 फीसद केस अकेले मुंबई से आए हैं। महानगर में कोरोना मरीजों की तादाद 29,000 के पार हो गई है। मरने वालों में भी 60 फीसद मरीज भी मुंबई से ही हैं।

आखिर क्यों इस शख्स ने सीएम योगी को दी गोली मारने की धमकी ?

लॉकडाउन के बीच कर्णाटक में हुई शादी

दुनियाभर में कोरोना ने पकड़ी तेज़ी, इटली में लॉक डाउन में हुई वृद्धि

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -