आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र सीएम को लिखा पत्र, नए साल के लिए की विशेष मांग
आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र सीएम को लिखा पत्र, नए साल के लिए की विशेष मांग
Share:

पुणे:  क्रिसमस का त्यौहार जा चुका है, इसके बाद हर व्यक्ति अब नए साल के जश्न की तैयारियों में लग गया है. मुंबई, ठाणे और पुणे में न्यू ईयर के मौके पर तमाम पार्टियों का आयोजन होता हैं और युवा उसमें जमकर मस्ती भी करते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए शिवसेना नेता और युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को एक खत लिखा है. आदित्य ने अपने पत्र में 31 दिसंबर को मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे और पुणे के होटल, पब, क्‍लब और रेस्टोरेंट को रातभर खुले रहने देने की इजाजत देने की मांग की है.

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

जानकारी के अनुसार, आदित्य ठाकरे ने नए वर्ष के स्वागत के लिए उक्त शहरों के होटलों को 24 घंटे खुले रखने की मांग की है. अपने पत्र में आदित्य ने यह भी लिखा है कि इस कारण से स्थानीय लोगों का रोजगार भी बढ़ेगा. उल्लेखनीय है कि मुंबई में होटल और रेस्टोरेंट 24 घंटे खुले रखने की मांग आदित्य ठाकरे पहले भी उठा चुके हैं.

खुदरा व्यापार बचाने के लिए सरकार ने उठाया यह महत्वपूर्ण कदम

बताया जा रहा है कि आदित्‍य ठाकरे ने अपने खत में बीएमसी के उस प्रस्‍ताव का भी उल्लेख किया है जो 2013 में पारित किया गया था. 2015 में इस प्रस्ताव कमिश्‍नर ने भी पास कर दिया था. उस प्रस्‍ताव में यह कहा गया था कि इन शहरों के गैर-रिहायशी इलाकों में होटलों को 24 घंटे खोला जा सकता है. वहीं यह प्रस्‍ताव अब राज्‍य सरकार की हरी झंडी का इंतजार कर रहा है. ठाकरे ने अपनी चिट्ठी में ऐसा करने पर सरकार को मिलने वाले राजस्‍व के बारे में भी लिखा है. इसके साथ ही ठाकरे ने मुंबई के ना‍गरिकों पर विश्वास रखने की भी मांग की है.

खबरें और भी:- 

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -