52 सालों के लम्बे अंतराल के बाद, अब शिवसेना में होगा बड़ा बदलाव
52 सालों के लम्बे अंतराल के बाद, अब शिवसेना में होगा बड़ा बदलाव
Share:

मुंबई: शिवसेना के भीतर पार्टी बनने के लगभग 52 साल बाद एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। अभी तक पार्टी में केवल 'रिमोट कंट्रोल' की भूमिका में रहते आए ठाकरे परिवार (बालासाहेब ठाकरे और उद्धव ठाकरे) में अब शायद पहली दफा कोई चुनाव लड़कर सामने से सियासी लड़ाई लड़ने को तैयार है। 

जी हां, उद्धव ठाकरे के बेटे और युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र में अक्टूबर में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में बतौर शिवसेना उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में देशभर में NDA की शानदार जीत और महाराष्ट्र में शिवसेना-भाजपा गठबंधन के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद 28 वर्षीय आदित्य ने अब चुनाव के माध्यम से सामने से सियासत में आने का मन बनाया है। 

दरअसल, सोमवार को आदित्य के चचेरे भाई और युवा सेना में उनके सहायक वरुण सरदेसाई ने सोशल प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लिखे गए एक पोस्ट में इस बात का इशारा किया गया हैं। वरुण ने लिखा है कि, 'मिशन 2019 विधानसभा चुनाव के लिए यही सही समय है। यही सही अवसर है। महाराष्ट्र आपका इंतजार कर रहा है...आदित्य ठाकरे।' वरुण के इस पोस्ट को आदित्य के मिशन विधानसभा से जोड़कर देखा जा रहा है और माना जा रहा है कि यह इशारा है कि शिवसेना परिवार में पहली बार कोई सीधे चुनावी संग्राम में उतरने की तैयारी में है। 

पश्चिम बंगाल में दीदी की खिसकता जमीन, भाजपा में शामिल होने दिल्ली पहुंची 20 TMC पार्षद

भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा का दावा, कांग्रेस के 25 विधायक हमारे संपर्क में

जब चुनाव जीतकर घर पहुंचा भाजपा सांसद, देखकर भाव-विभोर हो गई माँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -