वेब सीरीज फितरत का नया टीजर जारी, आदित्य सील कुछ इस अंदाज में आए नजर
वेब सीरीज फितरत का नया टीजर जारी, आदित्य सील कुछ इस अंदाज में आए नजर
Share:

वेब सीरीज फितरत का नया टीजर वीडियो सामने आया है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील नजर आ रहे है. बता दे कि  इस टीजर वीडियो में एक्टर आदित्य सील के किरदार के बारे में जानकारी दी गई है. फितरत में आदित्य वीर नाम के एक अमीर लड़के का किरदार निभा रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया कि वीर एक बहुत ही अमीर लड़का है, जिसकी सगाई तरिणी यानि क्रिस्टल डीसूजा की बेस्ट फ्रेंड से हो गई है, लेकिन वो तरिणी को दिल दे बैठता है. आदित्य से पहले फितरत से क्रिस्टल और अनुष्का रंजन के अभिनय के बारे में भी जानकारी दी जा चुकी है. फितरत की स्ट्रीमिंग 18 अक्टूबर से ऑल्ट बालाजी पर होने वाली है.

अक्षय कुमार के कारण आज जल्दी उठ गए कपिल शर्मा, ट्वीट कर कही यह बात

हाल ही में सामने आए इस वीडियों में आदित्य अपने कैरेक्टर के नाम के बारे में बताते हैं. शो मे आदित्य वीर का किरदार निभा रहे हैं. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि वीर शेरगिल जो कि एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन है. वीर एक बहुत बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी का मालिक है. वीर अपने आपको और भी कामयाब बनाने के लिए एक अमीर बिजनेसमैन की लड़की यानि अनुष्का रंजन से शादी करने जाता है.

वेदिका बनकर ट्रोल हो रहीं पंखुरी अवस्थी ने ट्रोलर्स से कहा- 'वेदिका बुरी नहीं है...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीर और एमी यानि आदित्य और अनुष्का की सगाई भी हो जाती है. इसके बाद वीर की मुलाकात होती है एमी की बेस्ट फ्रेंड तरिणी से. जो कि उसे अपना दिल दे बैठते हैं. वहीं क्रिस्टल भी आदित्य से प्यार करने लगती है, लेकिन उन्हें बाद में पता चलता है कि वीर यानि आदित्य उसकी फ्रेंड एमी का मंगेतर है. दर्शकों के लिए ये वेबसीरीज बेहद खास होने वाली है.

जल्द सामने आने वाली है अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते की सच्चाई!, जाने

पारस की गर्लफ्रेंड ने शहनाज़ को घेरा, कहा- एक लड़के के कम्बल में घुसने से पहले एक बार भी सोचा?

नयी कोमोलिका को देखकर फूले नहीं समाए फैंस, कहा- 'हिना खान को भी फेल कर दिया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -