बोस्को मार्टिस की आगामी फिल्म में नजर आएगा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का यह एक्टर
बोस्को मार्टिस की आगामी फिल्म में नजर आएगा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का यह एक्टर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता आदित्य सील, जिन्हें आखिरी बार फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में देखा गया था, उन्हें कोरियोग्राफर व निर्देशक बॉस्को लेस्ली मार्टिस की डांस-हॉरर-कॉमेडी फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में देखा जाएगा. जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बोस्को ने कहा, "आदित्य एक बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जो एक कुशल डांसर, अभिनेता और एक्शन कलाकार भी हैं. उनकी कौशल क्षमता को अभी तक पूरी तरह से पर्दे पर प्रदर्शित नहीं किया गया है."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "वह फिल्म में प्रमुख किरदार में बिल्कुल फिट बैठेंगे. हम स्क्रीनप्ले को अंतिम रूप दे रहे हैं और अक्टूबर तक प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा. हमारी योजना फरवरी 2020 तक शूटिंग शुरू करने की है." आप सभी को बता दें कि फिल्म को जी स्टूडियोज प्रोड्यूस करेगा.रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस', जिसमें बॉस्को जज रह चुके हैं, उसके कुछ प्रतिभागियों को भी वे अपनी आगामी फिल्म में मौका देने वाले हैं.

वहीं आगे बॉस्को ने कहा, "हम शो के अंतिम चरण में हैं और विजेता निश्चित रूप से फिल्म में दिखाई देगा. इसके अलावा मैं कुछ अन्य प्रतियोगियों को भी फिल्म में मौका दे रहा हूं, जिनके कौशल ने हमें प्रभावित किया है." आप सभी को बता दें कि बॉस्को करीना कपूर के साथ शो में जज बने हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं.

माँ के ऑपरेशन के चलते इंडिया वापस लौटीं तनुश्री दत्ता, फिर उठाया #MeToo का मुद्दा

खिलाड़ी कुमार की 'पृथ्वीराज चौहान' पर मंडराया संकट, पूर्व डाकू मलखान सिंह ने दी ये चेतावनी

दादासाहेब फाल्के पुरस्कार अवॉर्ड मिलने पर बिग बी को मुंबई पुलिस ने दी बधाई, कहा-'बधाई हो इंस्पेक्टर विजय...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -