वेब सीरीज फितरत का गाना नाजनीना जारी, यहाँ देखे वीडियो
वेब सीरीज फितरत का गाना नाजनीना जारी, यहाँ देखे वीडियो
Share:

दर्शको के लिए हाल ही में वेब सीरीज फितरत का नया गाना नाजनीना रिलीज हुआ है. बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील और टीवी की हॉट एक्ट्रेस क्रिस्टल डीसूजा गाने में नजर आ रहे है. फितरत का नाजनीना सॉन्ग एक बेहद रोमांटिक सॉन्ग है जो आपके दिलों को छू लेगा. आदित्य सील का नया गाना नाजनीना यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस रोमांटिक गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही यूट्यूब पर फितरत सॉन्ग नाजनीना सॉन्ग को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. सोशल मीडिया पर फैंस गाने की बहुत तारीफ कर रहे है.

केबीसी में अमिताभ के हाथों से मिलने वाला चेक होता है नकली, जानें असलियत

इस शो को ऑल्ट बालाजी और जी 5 पर दिखाया जाने वाला है. यह गाना यूट्यूब पर गर्दा उड़ाए हुए है. क्रिस्टल डिसूजा और आदित्य सील के इस गाने नाजनीना को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, खास बात यह है कि इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. फितरत एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसमें आदित्य सील और क्रिस्टल डीसूजा रोमांस करते नजर आ रहे है.

टीवी की सीता ने दिखाया बोल्ड अवतार, ट्रोलर्स ने सुनाई खूब खरी-खोटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फितरत सॉन्ग नाजनीना को अल्तमस फरीदी और जोनिता गांधी ने अपनी आवाज में गाया है. वहीं नाजनीना सॉन्ग को कंपोज संदमन ने किया हैं. जबकि गाने के लिरिक्स महमूद अराफत ने लिखे हैं. फिल्म की स्ट्रीमिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. इससे पहले मेकर्स फितरत से आएदिन नए-नए गाने और वीडियो शेयर करते रहते है.

राजकुमारी मोहना ने मंत्री के बेटे संग लिए सात फेरे, लंबे से घूँघट में दिखा रॉयल लुक

सामने आईं 'ये रिश्ता..' की एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

आमना के लिए कोमोलिका बनना रहा चुनौतीभरा, कहा- 'उसके हाव भाव और उसकी चाल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -