कबीर सिंह के बाद किआरा को मिली एक और रोमांटिक फिल्म, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस
कबीर सिंह के बाद किआरा को मिली एक और रोमांटिक फिल्म, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है. देखा जा रहा है किआरा इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं और वो उन सभी में व्यस्त भी चल रही हैं. बता दें, कियारा एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' में भी नजर आने वाली हैं. इस बीच खबरें आई हैं कि कियारा जल्दी ही एक और फिल्म में नज़र आने वाली है. आइये आपको बता दें, इस फिल्म के बारे में. 

बता दें, किआरा फिल्म 'इंदू की जवानी' में भी लीड रोल में नजर आ सकती है. इसके साथ ही इंदू की जवानी में एक्टर  आदित्य सील नजर आएंगे. फिल्म इंदू की जवानी में आदित्य सील एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग रोमांस करती नजर आएंगी. इन दोनों की जोड़ी पहली बार साथ में दिखाई देगी. फिल्म इंदू की जवानी का निर्देशन अबीर सनगुप्ता कर रहे हैं. फिल्म इंदू की जवानी से बंगाली फिल्म निर्माता अबीर सनगुप्ता बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

फिल्म के बारे में बता दें, यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है. जिसमें फिल्म की पूरी कहानी इंदू के आस-पास घूमती नजर आएगी, जैसा कि नाम से समझ में आ रहा है. फिल्म में कियारा आडवाणी इंदू के गुप्ता नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. इंदू गाजियाबाद की रहने वाली एक लड़की है, जिसके आगे पीछे लड़के घूमते नजर आएंगे. वहीं फिल्म में आदित्य सील भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा.

Saaho : सामने आया फिल्म का एक और पोस्टर, प्रभास-श्रद्धा दिखे रोमांटिक

सुष्मिता को Kiss करते नज़र आये बॉयफ्रेंड रोहमान, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -