शादी के सवाल पर आदित्य रॉय कपूर ने रखी अपनी राय, जानिए क्या है एक्टर का प्लान
शादी के सवाल पर आदित्य रॉय कपूर ने रखी अपनी राय, जानिए क्या है एक्टर का प्लान
Share:

बॉलीवुड में आशिकी फिल्म से सुर्ख़ियों में छाने वाले आदित्य रॉय कपूर काफी समय से एक हिट फिल्म देने की तलाश में थे. उनकी आखिरी फिल्म कलंक थी जो हिट नहीं हो पाई. ऐसे में जल्द ही वह मलंग में नजर आने वाले हैं और उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं इस फिल्म के म्यूजिक को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस फिल्म का सभी को इंतज़ार है. इस फिल्म में लीड एक्टर की भूमिका निभा रहे आदित्य इन दिनों अपनी बॉडी को लेकर चर्चाओं में हैं क्योंकि उनकी बॉडी काफी फिट लग रही है.

वैसे बीते समय खबर आई थी कि आदित्य मॉडल डिवा धवन को डेट कर रहे हैं और दोनों इसी साल शादी भी रचा सकते हैं. वहीं अब हाल ही में आदित्य ने इस मामले में अपनी राय रखी है. हाल ही में उन्होंने दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, ''उन्हें लेकर इतनी अफवाहें उड़ रही थीं कि उनकी मां ने ही उनसे फोन कर पूछा था कि आखिर माजरा क्या है.'' वैसे इससे पहले उन्होंने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में भी दिवा के बारे में बात की थी और उन्होंने कहा था, ''वो बहुत अच्छी लड़की है और मेरी पुरानी दोस्त हैं. हम दोनों की मुलाकात बहुत सालों पहले एक फैशन शो के दौरान हुई थी और और हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. हम दोनों एक फेमस रेस्टोरेंट में एक शाम साथ खाना खाने गए थे. वहां सब लोग जाते हैं.

हमारी मीडिया ने तस्वीरें खींच लीं और कहानियां बननी शुरू हो गईं.'' आपको बता दें कि इसी क्रम में जब आदित्य से शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''वे इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं. वे चीजों को प्लान नहीं करते हैं और परिस्थितियों के हिसाब से जीते आए हैं.'' जल्द ही आदित्य फिल्म मलंग और सड़क 2 में नजर आएँगे.

इस डायरेक्‍टर ने की कंगना की तारीफ, बोले - 'उसके अंदर इसकी भूख पहली फिल्‍म...'

BB13: विशाल की पिटाई पर KRK ने लिए मजे, कहा -'ये बेचारा, गरीब...'

सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन का बनेगा सीक्वल, इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -