फिल्म 'मलंग' में ग्रे रोल के बारे में बोले आदित्य रॉय कपूर
फिल्म 'मलंग' में ग्रे रोल के बारे में बोले आदित्य रॉय कपूर
Share:

सिनेमा जगत में लवर-बॉय की इमेज के लिए फेमस अभिनेता आदित्य रॉय कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मलंग' में ग्रे रोल में दिखाई दिए हैं. मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं. फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया हैं कि उन्होंने फिल्म 'मलंग' करने का फैसला इस कारण लिया क्योंकि इस रोल ने उनके लवर-बॉय की इमेज को चमकाने में मदद की. इस फिल्म से पहले ऐक्टर ने कभी ऐसा रोल नहीं किया था. उन्होंने कहा कि फिल्म की बड़ी ओपनिंग से वह खुश है और दर्शक उन्हें ऐक्शन हीरो में रूप में स्वीकार कर रहे हैं. आदित्य रॉय कपूर ने कहा कि वह ऐक्शन थ्रिलर देखते हुए बड़े हुए हैं और उस तरह की फिल्म करने में उन्हें अच्छा लगा हैं. इसके साथ ही ऐक्टर ने कहा कि दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से भी उन्हें खुशी मिल रही थी.

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर ने आखिरी बार मोहित सूरी के साथ 2013 में आई हिट फिल्म 'आशिकी 2' में काम किया हूआ हैं. ऐक्टर ने कहा कि दोनों जानते थे कि इस सक्सेस को दोहराना मुश्किल होगा इसलिए रोमांटिक फिल्म के बजाय ऐक्शन फिल्म बनाने का फैसला किया. बता दें कि आदित्य रॉय कपूर इस साल 'लूडो' और 'सड़क 2' में भी दिखाई देंगे.

मेडिकल कॉमेडी से गुदगुदी करने इस वेब सीरीज में आने वाली है रेणुका शहाणे

तापसी और विक्रांत के साथ पहली बार नजर आएंगे हर्षवर्धन राणे, निभाएंगे यह किरदार

सुपरस्टार प्रभास ने जीता अपना पहला बॉलीवुड अवार्ड!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -