इस एक्टर ने श्रद्धा कपूर को दी थी 25 लाख की अंगूठी, ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने कर दी वापस!
इस एक्टर ने श्रद्धा कपूर को दी थी 25 लाख की अंगूठी, ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने कर दी वापस!
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक फिल्म के बाद फेमस होने वाले आदित्य रॉय कपूर इन दिनों बॉलीवुड से दूर एन्जॉय कर रहे हैं. वह वैसे तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन अब तक उनको कुछ खास सफलता हांसिल नहीं हो पाई है. ऐसे में आपको पता ही होगा कि आदित्य रॉय कपूर को फिल्म आशिकी 2 से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली और इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में थी. कहा जाता है इस फिल्म के बाद दोनों का अफेयर भी शुरू हो गया था.

आपको बता दें कि आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म लंदन ड्रीम्स से अपना करियर शुरू किया था, लेकिन इस फिल्म से उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली और उन्हें पहचान मिली फिल्म आशिकी 2 से, जिसमे उनका किरदार काफी दमदार रहा. आपको बता दें कि आदित्य रॉय कपूर के बड़े भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सीईओ है और उनके दूसरे भाई कुणाल रॉय कपूर भी एक्टर है. एक समय था जब आदित्य रॉय कपूर की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी और उन्हें एक हिट फिल्म की जरूरत थी तब उन्होंने दावत-ए-इश्क में काम किया जो रिलीज होने वाली थी. वहीं इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान आदित्य रॉय कपूर को एक ज्वैलरी शॉप में देखा गया, जहां से उन्होंने 25 लाख रुपए की अंगूठी खरीदी थी.

कहा जाता है जब अंगूठी के बारे में आदित्य से पूछा गया तो वह मुस्कुरा कर मीडिया के बीच में से निकल गए. वहीं कुछ दिनों बाद ऐसी ही अंगूठी श्रद्धा कपूर के हाथों में देखी गई थी और श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय के ब्रेकअप के बाद वह अंगूठी श्रद्धा की उंगली में नहीं थी. जी हाँ, कहा जाता है आशिकी 2 के बाद दोनों करीब आए दोनों के बीच प्यार हुआ और उसके बाद आदित्य ने श्रद्धा को अंगूठी दी लेकिन दोनों का कुछ ही समय में ब्रेकअप हो गया. कहा जाता है आदित्य ने जो अंगूठी खरीदी थी, वह उन्होंने श्रद्धा कपूर को गिफ्ट की थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच दूरियां हो गईं.

सलमान की ‘भारत’ को ठुकराने के बाद, अब इस निर्माता के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा

तारा सुतारिया के हॉट फोटोज ने निकले फैंस के पसीने, तस्वीरें हुई वायरल

सतीश कौशिक परिवार संग दुबई में मनाएंगे न्यू यर, कहा- काफी व्यस्त रहने वाला है साल 2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -