इस फिल्म में आदित्य संग रोमांस करेंगी सारा अली खान
इस फिल्म में आदित्य संग रोमांस करेंगी सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड मूवी अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अगली फिल्म का मेगा घोषणा हो चुकी है। अदाकारा सारा अली खान ने अपनी अगली मूवी के लिए बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम बैचलर स्टार आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ हाथ मिला लिया है। दोनों स्टार जल्दी ही निर्देशक अनुराग बसु और फिल्ममेकर भूषण कुमार की अगली फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी का ऐलान करते हुए मूवी की स्टारकास्ट ने टीम के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर दी है। इस तस्वीर में संगीतकार प्रीतम भी दिखाई दे रहे है। जाहिर है कि फिल्म के संगीत की कमान म्यूजिशियन प्रीतम के हाथ होने वाली है। सारा अली खान ने इस मेगा ऐलान को जारी करते हुए ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर दी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अदाकारा सारा अली खान ने कमेंट कर लिखा, 'मेट्रो इन दिनों के साथ जुड़कर मैं सुपरएक्साइटेड और आभारी हूं। जल्दी शूटिंग शुरू हो रही है।'

पहली बार बनी सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी:  खबरों का कहना है कि ये पहली दफा होगा जब फिल्म स्टार सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर एक साथ ऑन स्क्रीन भी दिखाई देने वाली है। इतना ही नहीं, अदाकारा सारा अली खान पहली दफा निर्देशक अनुराग बसु के साथ भी पहली दफा ही काम कर रहे हैं।

 

 खबरों का कहना है कि मूवी की कहानी आज के दौर की एक रोमांटिक लव स्टोरी होने वाली है। जिसे फिल्ममेकर नई जनरेशन के मुताबिक तैयार करने की प्लानिंग में हैं।

भाई की शादी में 1 करोड़ 20 लाख का लहंगा-ज्वलेरी पहन झूमीं उर्वशी रौतेला

क्यूटी-क्यूटी में हुआ कुछ ऐसा कि ट्रोल हो रहीं हैं नेहा कक्कड़

बेटी को सुलाते-सुलाते खुद सो गए करण, बिपाशा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -