आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी ने शुरू की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग
आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी ने शुरू की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग
Share:

खूबसूरत अभिनेत्री संजना स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ आगामी फिल्म ओम के लिए काम कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बाद गुरुवार को फिल्म के कलाकारों और टीम एक साथ आए। दोनों ने अपने सेट से पहले दिन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की।

क्लैपर की तस्वीर साझा करते हुए, आदित्य ने लिखा, "और यात्रा शुरू होती है !! ओम, मेरी अगली फिल्म @ sanjanasanghi96 के साथ। @zeestudiosofficial, @khan_ahmedasas और @hairaraahmedkhan द्वारा निर्मित और @itskapilverma! # Summer2021 #ShootBegins द्वारा निर्देशित"। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी शुरुआत करने वाली संजना ने तस्वीरें साझा कीं, जिसमें आप केक काटने के लिए कलाकारों को एक साथ देख सकते हैं, जिस पर ओम लिखा था। टीम को इस ग्रुप फोटो में मुस्कुराते हुए देखा गया। तस्वीरों को साझा करते हुए, संजना ने इसे कैप्शन दिया, "हमारी खूबसूरत यात्रा शुरू होती है !! DAY 1 बेस्ट @adityyykapur के साथ। मेरी अगली एक्शन-थ्रिलर" “OM:The Battle Within” के लिए सबसे ज्यादा स्टिक @zeestudyofficial, @khan_ahmedasas, और @shairaahmedkhan और द्वारा निर्मित है। @itskapilverma द्वारा निर्देशित! # Summer2021।"

ओम: द बैटल का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। मई 2021 को रिलीज़ हो रही है। हाल ही में आदित्य रॉय कपूर के जन्मदिन पर फिल्म की घोषणा की गई थी और उन्होंने कहा था, "मैं पिछले कुछ महीनों से ओम के साथ रह रहा हूं, और इस सफर का इंतजार कर रहा हूं।"

'ब्रोकन एंड ब्यूटीफुल' के तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस

सना खान ने पति के साथ शेयर की ये खूबसूरत फोटो

दिलजीत दोसांझ पर कंगना का हमला, बोली- ओ करण जौहर के पालतू...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -