शादी करने जा रहे आदित्य रॉय कपूर, इस मॉडल से होगी सगाई !
शादी करने जा रहे आदित्य रॉय कपूर, इस मॉडल से होगी सगाई !
Share:

आशिकी 2 फिल्म से बॉलीवुड में अपनी एक अलग और खास पहचना बनाने वाले अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और मॉडल दीवा धवन के रिलेशन की खबरें सुर्खियों में चल रही हैं. दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है और अब ऐसा कहा जा रहा है दोनों अपने रिश्ते को नाम भी देना चाह रहे हैं. 

आदित्य द्वारा कॉफी विद करण शो मे पहली बार अपने रिश्ते पर बात की थी और एक्टर ने था कि दीवा और वह महज दोस्त हैं और वे उनकी बहुत ही पुरानी दोस्त है. उनके मुताबिक़, बता दें कि दोनों की मुलाकात एक फैशन शो में हुई थी और दोनों रिलेशन में नहीं हैं. हालांकि अब मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहता हैं और खबर के अनुसार दोनों जल्द सगाई भी कर सकते हैं और फिर इसके बाद कपल अलगे साल शादी के बंधन में बंध जाएगा. 

अभिनेता आदित्य और दीवा को कई बार साथ में देखा गया है. वाहनदोनों के रिलेशन की खबरें मीडिया में बहुत दिनों से चल रही हैं. आपको बता दें कि दीवा धवन एक फैशन एक फैशन डिजाइन हैं, उनका जन्म न्यूयॉर्क में हुआ था. दीवा द्वारा महज 14 साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत की गई थी. वहीं आदित्य जल्द ही सड़क 2 में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट भी होगी. 

 

तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर

39 की हुई 'मोहब्बतें' की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, पति संग मनाया जन्मदिन !

Maidaan : अजय ने शुरू की अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग, देखें पहला पोस्टर

मोबाइल बैन करने के बाद भी लीक हुए Dabangg 3 से फोटोज और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -