मोहित सूरी को लेकर कुछ ऐसा बोल गए आदित्य, इस फिल्म को लेकर है बेहद उत्साहित
मोहित सूरी को लेकर कुछ ऐसा बोल गए आदित्य, इस फिल्म को लेकर है बेहद उत्साहित
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभिनेता आदित्य रॉय कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म 'आशिकी 2' के निर्देशक मोहित सूरी के साथ फिर से फिल्म 'मलंग' में काम करने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. हाल ही में अभिनेता आदित्य ने आईएएनएस को दिए एक सक्षात्कार में बताया कि, "मैं 'आशिकी 2' के बाद फिर से उनके साथ काम करने को लेकर बेहद ही उत्साहित हूं और हाल ही में हम गोवा में शूटिंग कर रहे थे. इस बार हम अलग शैली की फिल्म लेकर आ रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें च फिलहाल फिल्म की शूटिंग अब मुंबई में की जा रही है. 

आदित्य के मुताबिक, यह दिलचस्प तत्वों से भरी एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें ट्विस्ट भी है और अतीत में मैंने और मोहित ने शानदार टीम की तरह बिलकुल मिलकर काम किया है, उम्मीद है इस बार भी हम कुछ ऐसा करेंगे. जिसे हमारे दर्शक बेहद पसंद करेंगे. 

आपको दूसरी ओर इस बात से भी वगत करा दें कि आदित्य हाल ही में मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने आलिया के साथ काम किया है और इसके अलावा ये दोनों 'सड़क 2' में भी नजर आने वाले हैं. जिसमे संजय दत्त और पूजा भट्ट भी होंगे. बता दें कि मलंग में दिशा पटानी भी नजर आने वाली हैं.  दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. मलंग में दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी लीड रोल में रहेंगे. 

अच्छी-खासी मॉडल्स को पानी पीला देती है यह प्लस साइज मॉडल, देखें हॉट तस्वीरें...

लव आजकल 2 का दूसरा शूटिंग शेड्यूल भी हुआ पूरा, मुंबई लौटे कार्तिक

'कलंक' के कलेक्शन में दूसरे सप्ताह भी नजर आ रही है गिरावट

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते नजर आई अवेंजर्स एंडगेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -