'कलंक' पर फिर लगा ग्रहण, अब ये एक्टर हुआ घायल
'कलंक' पर फिर लगा ग्रहण, अब ये एक्टर हुआ घायल
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'कलंक' की शूटिंग चल रही है, लेकिन इसी के साथ इस फिल्म के सेट पर काफी हादसे भी हो रहे हैं जिसके कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी जा रही है. इस आने वाली फिल्म वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर भी हैं. इसके पहले भी ये खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन हो गई है और इसके बाद फिर से यही खबर आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या हो रहा है इस फिल्म के सेट पर जो फिल्म की शूटिंग बार-बार रुक रही है.

दरअसल, 'कलंक' की शूटिंग में फिल्म के स्टार कई बार चोट को झेल चुके हैं. पहले वरुण को चोट लगी थी फिर आलिया को जिसके कारण  फिल्म को कुछ दिन रोक दिया गया था. अब हाल ही में आदित्य रॉय कपूर को भी शूटिंग के दौरान चोट लग गई है और इसी के कारण फिर से फिल्म की शूटिंग रुक गई है. आपको बता दें, फिल्म के लिए आदित्य एक्शन सीन शूट कर रहे थे जिसके चलते उनका पैर फिसल गया और वो गिर गए. इतना ही नहीं उन्हें जबड़ों में चोट आई और उनका दांत भी टूट गया.

अब इतनी भारी चोट के साथ कोई कैसे शूट कर सकता है. चोट लगने के बाद आदित्य को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया जिसके बाद उनका सभी तरह इलाज हुआ. इस पर डॉक्टर्स ने उन्हें कह दिया है कि करीब एक हफ्ते तक इन्हें बेड रेस्ट करना होगा. अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही ये फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. लेकिन एक के बाद हादसे होने के कारण फिल्मकार भी इससे दुखी हैं और अतिरिक्त सुरक्षा के साथ फिल्म पर काम कर रहे हैं.

सातवें दिन 'संजू' ने बनाया एक और रिकॉर्ड

इंडियन Miranda Priestly बनेंगी मिनिषा लाम्बा

Video : इतना कम पढ़े-लिखे हैं बॉलीवुड स्टार्स, एक तो दसवीं फेल हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -