10 किलो वजन बढ़ाएंगे आदित्य, इस फिल्म से हैं कई उम्मीदें
10 किलो वजन बढ़ाएंगे आदित्य, इस फिल्म से हैं कई उम्मीदें
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर जल्द ही बिलकुल अलग अंदाज में देखें जाएंगे. बता दें कि मोहित सूरी के निर्देशन में तैयार हो रही रोमांटिक हॉरर फिल्म मलंग के लिए आदित्य अपना 10 किलो तक वजन बढ़ाएंगे. साथ ही बता दें कि इससे पहले आदित्य फिल्म फितूर के लिए भी अपना वजन बढ़ा चुके हैं. खबर है कि लव फिल्म्स और टीसीरीज के प्रोडक्शन में बन रही मलंग एक रोमांटिक हॉरर फिल्म होगी. 

आदित्य के मुताबिक़, "यह बहुत ही इंटेंस लेकिन दिलचस्प फिल्म होगी और मैं बहुत ज्यादा ही एक्साइटेड हूं क्योंकि मैं पहली बार एक एक्शन हीरो का रोल करूंगा. आदित्य जहां एक्शन सीन्स की तैयारी में तो हैं वहीं वह लगातार अपने शरीर पर भी ध्यान दे रहे हैं और फिल्म में वह दो अलग-अलग लुक्स में नजर आने वाले है. यह फैंस के लिए और भी ख़ास बात है. इस बारे में आदित्य ने कहा है कि उन्होंने अपना वजन बढ़ाना भी शुरू किया है. 

बात की जाए रॉय की पिछली फिल्म की तो वे इससे पहले फिल्मकलंक में नजर आए थे. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित रही है और उनकी यह मल्टीस्टारर फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन वे नई फिल्म की शूटिंग में लग चुके हैं. जबकि वे महेश भट्ट की सड़क-2 में भी देखें जाएंगे. इसमें संजय दत्त लीड रोल मर नजर आने वाले हैं. 

 

इस अभिनेता ने कसा शत्रुघ्न-पूनम पर तंज, कहा-पक्की है हार

भीषण गर्मी में दिखा दीपिका का डेनिम लुक, वायरल हुए फोटो-वीडियो

इस एक्ट्रेस की चाल के दीवाने हुए लोग, जल्द इस एक्टर संग करेगी धमाल

अगर आप भी है दीपिका के फैन, तो यह तस्वीर उड़ा देगी आपके चैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -