...तो यहां आदित्य को सबसे अच्छा लगता है

...तो यहां आदित्य को सबसे अच्छा लगता है

बॉलीवुड के आशिकी बॉय आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ओके जानू की तैयारियों में बीजी है. यह फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित होगी. फिल्म में आदित्य के साथ में श्रद्धा कपूर नजर आएँगी. यह जोड़ी इससे पहले फिल्म आशिकी 2 में नजर आ चुकी है. फिल्म सुपरहिट रही थी. जिसके बाद दर्शक इस जोड़ी को एक साथ देखना चाहते थे. और दर्शको की यह इच्छा फिल्म ओके जानू से पूरी हो जाएगी.

आदित्य की पिछली फिल्म फितूर थी जो की बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर सकी. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वे पहली बार कैटरीना कैफ के साथ में नजर आये. आदित्य अब तक अपने करियर में 4 या 5 फिल्मो में है नजर आये है. ऐसे में जब आदित्य से पूछा गया कि वे ज्यादा फिल्मो में काम क्यों नहीं कर रहे तो आदित्य ने कहा कि वे केवल फिल्म नहीं चुनना चाहते बल्कि एक अभिनेता के तौर पर सही पाठ्यकथा का चुनाव करना चाहते है.

उन्होंने कहा हर कलाकार चाहता है कि वह अच्छी फिल्म का हिस्सा बने. आदित्य ने अपनी पसंदीदा जगह के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें फिल्म के सेट पर रहने में सबसे ज्यादा ख़ुशी मिलती है. आपको बता दे कि फिल्म ओके जानू मणिरत्नम की फिल्म ओके कनमणि का हिंदी रीमेक है.