पर्दे पर फिर आशिकी करते नजर आएंगे आदित्य-श्रद्धा
पर्दे पर फिर आशिकी करते नजर आएंगे आदित्य-श्रद्धा
Share:

कहते है की कुछ जोड़िया आसमान से बनकर आती है. जो सभी को अच्छी लगती है. ऐसी ही एक जोड़ी है आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की. जिनकी जोड़ी को फिल्म आशिकी 2 में दर्शको ने इतना पसंद किया की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. महज 9 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत से दस गुना बिजनेस किया. फिल्म की कहानी के साथ साथ दोनों नवोदित कलाकारों की जोड़ी को पर्दे पर काफी ज्यादा पसंद किया गया. इससे पहले दोनों कई फिल्मे कर चुके थे लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली थी.

लेकिन अब खबर है कि जल्द ही यह जोड़ी फ़िल्मी पर्दे पर एक बार फिर अपनी आशिकी दिखा सकती है. दरअसल निर्देशक मणिरत्नम की तमिल फिल्म ओ कधल कनमानी कि हिंदी रीमेक बनने वाली है. जिसका निर्देशन शाद अली करने वाले है. और अगर सब कुछ ठीक रहा तो वे इस फिल्म में आदित्य और श्रद्धा को साइन कर सकते है. फिल्म की कहानी एक कपल्स की है जो लिव इन रिलेशनशिप में है और जो मुंबई में रेंट से रहते है.

खबर है कि फिल्म में प्रकाश राज माकन मालिक के किरदार में नजर आएंगे. मणिरत्नम ने बताया कि फिल्म के तमिल राइट्स उनके पास है और वे शाद के साथ फिल्म का हिंदी स्क्रीनप्ले लिख रहे है. और जल्द ही फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएंगे. जिसके निर्देशक शाद अली होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -