शुरू हुई आदित्य नारायण की शादी की रस्में, तिलक सेरेमनी का वीडियो आया सामने
शुरू हुई आदित्य नारायण की शादी की रस्में, तिलक सेरेमनी का वीडियो आया सामने
Share:

बॉलीवुड के लोकप्रिय प्लेबैक गायिका उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अब शीघ्र ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आदित्य नारायण 1 दिसंबर को प्रेमिका श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। इससे पूर्व आदित्य के विवाह को लेकर कई प्रकार की बातें हुई हैं, किन्तु अभिनेता ने पिछले माह ही श्वेता अग्रवाल से शादी को करने को लेकर खुलासा किया था। अब अभिनेता की शादी की रस्में आरम्भ हो चुकी हैं। 28 नवंबर को आदित्य नारायण की तिलक सेरेमनी हुई।

आदित्य नारायण तथा श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरेमनी का वीडियो तथा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में श्वेता अग्रवाल के पेरेंट्स आदित्य का तिलक करते दिखाई आई। वहीं उदित नारायण तथा दीपा नारायण झा उनके साथ स्टेज पर नजर आए। वीडियोज से स्पष्ट है कि आदित्य नारायण के विवाह के पहले के समारोह में केवल परिवार तथा कुछ नजदीकी लोग ही सम्मिलित हुए हैं।

सोशल मीडिया पर आदित्य की तिलक सेरेमनी की फोटोज तथा वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में आदित्य तथा उनकी मंगेतर श्वेता के परिजनों को भी देखा जा सकता है। आपको बता दें कि आदित्य नारायण का विवाह 1 दिसंबर को तथा रिसेप्शन 2 दिसंबर को होने वाला है। वीडियो में श्वेता को नारंगी लहंगे तथा आदित्य नारायण को ब्राउन कुर्ता पाजामा में देखा जा सकता है। वहीं आदित्य नारायण के फादर उदित नारायण रेड शेरवानी में श्वेता तथा आदित्य से चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

दिसंबर में धमाल मचाने आ रही है ये जबरदस्त 5 वेब सीरीज

वाजिद के निधन के बाद पत्नी का परिवार पर आरोप, कही ये चौंकाने वाली बात

नेहा कक्कड़ को टोनी कक्कड़ ने किया परेशान, देंखे ये मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -