आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल को किया Kiss, नेहा कक्कड़ ने किया मजेदार कमेंट
आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल को किया Kiss, नेहा कक्कड़ ने किया मजेदार कमेंट
Share:

सिंगर आदित्य नारायण शादी के बंधन में बंध गए हैं। काफी वक़्त से गर्लफ्रेंड रहीं श्वेता अग्रवाल के साथ उन्होंने 1 दिसंबर को 7 फेरे लिए। इसके पश्चात् सोशल मीडिया पर आदित्य तथा श्वेता की कई तस्वीर वायरल हुई। अब एक तस्वीर आई है जिसमें आदित्य अपनी वाईफ श्वेता को किस कर रहे हैं। आदित्य ने स्वयं ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। कैप्शन में लिखा है- मैं तुम्हें खोज लूंगा, तथा मैं तुमसे विवाह करूंगा। तस्वीर में श्वेता शर्म से मुस्कुरा रही हैं। 

वही दिलचस्प बात ये है कि इस तस्वीर पर गायिका नेहा कक्कड़ की प्रतिक्रिया भी आई है। आपको बता दें कि आदित्य नारायण जिस सिंगिंग शो के होस्ट हैं वहां जज के रूप में नेहा कक्कड़ होती हैं। ऐसे में नेहा कक्कड़ की प्रतिक्रिया प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। नेहा कक्कड़ ने लिखा है- सो ब्यूटीफूल, बधाई। बता दें की इंडियन आइडल शो में नेहा कक्कड़ तथा आदित्य नारायण की फर्जी शादी हुई थी। शो में हुई दोनों की इस नकली शादी की बहुत चर्चा हुई थी।

ध्यान रहे कि आदित्य तथा श्वेता ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में विवाह किया। COVID-19 की वजह से शादी बेहद ही सामान्य तरीके से हुई। केवल फैमिली तथा मित्र ही थे। संगीत तथा हल्दी की भी कुछ तस्वीरें तथा वीडियो वायरल हुए, जिसमें आदित्य के पिता गायक उदित नारायण भी गाने पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए। 

निया की नयी तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

इस टीवी शो में जज बनेंगे मिथुन चक्रवर्ती

रुबीना और अभिनव पर भड़के कविता कौशिक के पति, कहा- 'शराब पीकर मेरी पत्नी को।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -