इंडियन आइडल के एक एपिसोड की मात्र 1500 रुपये फीस ले रहे है आदित्य नारायण, खुद किया ये शॉकिंग खुलासा
इंडियन आइडल के एक एपिसोड की मात्र 1500 रुपये फीस ले रहे है आदित्य नारायण, खुद किया ये शॉकिंग खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 के होस्ट आदित्य नारायण ने हाल ही में प्रतियोगी चिराग कोटवाल को 1500 रुपये उधार दिए थे। जो कि अभी तक चिराग ने आदित्य को लौटाए नहीं। इसलिए अब नेशनल टीवी पर आदित्य ने प्रतियोगी से अपना पैसा वापस मांगा है वो भी ब्याज सहित। ब्याज की ये रकम सुन आप भी हैरान हो जाएंगे।

हालिया एपिसोड में आदित्य नारायण ने चिराग को स्टेज पर बुलाते हुए कहा- मेरी जिंदगी में एक शख्स ऐसा है जिसने मुझसे 6 सप्ताह पहले 1500 रुपये लिए थे। ये मेरे एक एपिसोड की फीस है। आदित्य की इस बात पर सभी हंसने लगते हैं। आदित्य भी मस्ती में बताते हैं ऐसा बोलकर आप आयकर विभाग से बच सकते हैं। यदि आज उसने ब्याज सहित पैसे चुकाए होते तो मेरे पास भी तनुजा जी के सांताक्रूज वाले घर के पास वाला फ्लैट होता। मैम क्या आप उससे बोलेंगी कि मुझ गरीब के पैसे लौटा दे। तनुजा ने इसमें हामी भरी।

फिर आदित्य चिराग कोटवाल को स्टेज पर बुलाते हैं। आदित्य ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने मन्नत मांगी है जब तक चिराग उनके 1500 रुपये प्लस 6 सप्ताह के साथ ब्याज यानी 8 करोड़ नहीं लौटाता, तब तक वो हर किसी से रिजेक्टेड ही रहेगा। यहां ये बताना आवश्यक है कि इस मामले को अधिक सीरियसली लेने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आदित्य मस्तीबाजी में चिराग खिंचाई कर रहे थे। बता दें कि चिराग कोटवाल की एक हिस्ट्री है। वे इंडियन आइडल के सबसे हैंडसम प्रतियोगी हैं। किलर लु्क्स, क्यूट स्माइल और बेहतरीन आवाज के धनी चिराग इतने स्वीट हैं कि किसी भी लड़की का दिल उनपर आ जाए। लेकिन फोटो इतनी सिंपल नहीं है। हैंडसम हंक चिराग आज तक हर लड़की से रिजेक्ट ही हुए हैं। उनका ये दर्द इंडियन आइडल के मंच पर भी छलका। शो में चिराग की दूसरी प्रतियोगी  काव्या संग लव स्टोरी का एंगल चलाया जा रहा है।

'ना कांच, ना पिन...' इस बार बिस्कुट से बना होगा उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे VIDEO

'अंगूरी भाभी' संग आसिफ शेख को रोमांस करते देख पत्नी को होती है परेशानी! जानिए सच

अचानक रोने लगे अब्दू रोजिक, देखकर फैंस हुए दुखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -