क्या इस बार बिग बॉस-15 का हिस्सा होंगे टेलीविज़न शोज के जाने माने होस्ट आदित्य नारायण
क्या इस बार बिग बॉस-15 का हिस्सा होंगे टेलीविज़न शोज के जाने माने होस्ट आदित्य नारायण
Share:

टीवी शो होस्ट आदित्य नारायण के बिग बॉस सीजन 15 के ओटीटी का हिस्सा होने की खबरें सामने आ रही है, जिसे फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाला है। हालांकि, इंडियन आइडल के होस्ट ने साफ कर दिया है और कहा है कि वह एक प्रतियोगी के रूप में अभी या भविष्य में रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं। आदित्य ने कहा कि वह एक दिन बिग बॉस को होस्ट करना पसंद करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले, बिग बॉस 14 की उपविजेता राहुल वैद्य की पत्नी दिशा परमार ने रियलिटी शो के आगामी सीज़न में एक प्रतियोगी बनने की बात को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी उन्होंने कहा था की वह बिग बॉस-15 में भाग ले सकती है। लेकिन हाल ही में खबर आई है की वह अब इस शो का हिस्सा नहीं होने वाली है, उन्होंने कहा है कि मुझे नहीं लगता है कि में इस शो में सहज महसूस कर पाऊँगी। यह एक ऐसा शो है जिसके साथ मैं प्रतिध्वनित नहीं होती मेरा मतलब है कि मैं सहज महसूस नहीं करती। अपनी बात को जारी रखते हुए दिशा ने आगे कहा कि मुझे इससे पहले भी कई बार इस शो का हिस्सा बनने के लिए ऑफर आ चुका है, लेकिन हर बार मेने इसमें आने से इंकार कर दिया। इसलिए मुझे इस बार भी इसका हिस्सा नहीं बनाना चाहिए।

बिग बॉस 15 का नया सीजन 8 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर लॉन्च किया जाएगा। शो का ओटीटी वर्जन 6 हफ्ते तक चलेगा और इसे फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे। ओटीटी संस्करण में भाग लेने वाले शो के सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए टेलीविजन संस्करण में प्रवेश पाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई देंगे। रिया चक्रवर्ती, निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी के आगामी सीज़न का हिस्सा होने की उम्मीद है।

राज कुंद्रा मामले में बड़ा खुलासा, अश्लील फिल्मों के धंधे से मात्र 100 दिन में ही करोड़पति बन गई ये महिला

लम्बी हाइट के कारण लेम्बोर्गिनी कार में फंसी उर्वशी रौतेला, फिर हुआ ये हाल

नोरा फतेही संग गोविंदा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख बोले फैंस- इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -