बचपन से ही अभिनय के दीवाने थे आदित्या मेनन इसलिए एक्टिंग को चुन लिया अपना करियर
बचपन से ही अभिनय के दीवाने थे आदित्या मेनन इसलिए एक्टिंग को चुन लिया अपना करियर
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार आदित्य मेनन को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं आदित्य मेनन ने हमेशा ही अपने लुक्स, एक्टिंग, और फोटोज से अपने फैंस दिल जीता है. वहीं आदित्य मेनन आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. बता दें कि आदित्य मेनन का आज 47वां जन्मदिन है, जी हां आदित्य मेनन का जन्म आज ही के दिन यानि 6 अप्रैल 1974 को हुआ था. 

आदित्य मेनन का जन्म एक मलयालम परिवार में हुआ, जिसके चलते उन्हें कोई भी भाषा भी नहीं आती है, लेकिन इसके बाद भी वह अपने फैंस के बीच बहुत पॉपुलर है , साथ ही साथ आदित्य मेनन कजाई भाषाओँ की फिल्मों में भी काम किया है, जिसमे उनकी अदाकारी से उनके सभी फैंस बहुत ही ज्यादा प्रभावित हुए. बचपन से ही आदित्य मेनन को एक्टिंग का बहुत शौक है, इसलिए उन्होंने फिल्मों और मनोरंजन जगत के साथ जुड़ने का फैसला किया. 

मालूम हो कि आदित्य मेनन ने अपनी पहली ही मूवी से अपने फैंस का दिल जीत लिया है, जिसके बाद उन्होंने एक से बाद एक कई सुपरहिट मूवीज दी है. ख़बरों की माने तो आदित्य मेनन जल्द ही कई और भी फिल्मों में नज़र आने वाले है. खेर आदित्य मेनन के जन्मदिन पर न्यूज़ ट्रैक की तरफ से उन्हें ढेर सारी बधाईयां.....

10 वे दिन भी जारी है RRR का धमाकेदार कलेक्शन, जानिए अब तक की कमाई

रेव पार्टी में पकड़ी गई इस मशहूर स्टार की बेटी, सांसद का बेटा भी था शामिल

अब भी कम नहीं हुआ RRR का लोगों पर क्रेज, लगातार बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रहा कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -