थ्रिलर से भरपूर है आदित्य कपूर की की फिल्म गुमराह
थ्रिलर से भरपूर है आदित्य कपूर की की फिल्म गुमराह
Share:

बॉलीवुड फिल्म स्टार आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और मृणाल ठाकुर ( Mrunal Thakur) जल्दी ही अपनी मूवी गुमराह को लेकर सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने की तैयारी में है। मूवी स्टार आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग मूवी गुमराह का धमाकेदार ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है। जो काफी थ्रिलिंग और एक्साइटिंग दिखाई देगा। इस मूवी के ट्रेलर को दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल चुका है।

मूवी  के ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर डबल रोल निभाते हुए नजर आ रहे है। मूवी की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री के ईर्दगिर्द बनाई गई है। इसमें शक के दायरे में दो हमशक्ल हैं। ये किरदार आदित्य रॉय कपूर ने अदा किया है। साथ ही मूवी में अदाकारा मृणाल ठाकुर एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल दिखाई देने वाले है। जबकि, रोनित रॉय भी पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है। 

 

दर्शकों को पसंद आया गुमराह का ट्रेलर: आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की मूवी गुमराह को निर्देशक वर्धान केतकर ने डायरेक्ट भी कर चुके है। इस मूवी को टी-सीरीज के बैनर तले बनाया जा रहा है। मूवी को रिलीज होने में अब चंद ही दिन बाकी है। फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघर पहुंचने जा रही है। जिसे लेकर फैंस के बीच भारी एक्साइटमेंट हैं। ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इसी वजह से फिल्म को लेकर दर्शकों में दिलचस्पी भी देखने के लिए मिली है।

टाइगर-3 में सलमान को मुसीबत से बचाते हुए दिखाई देंगे किंग खान

छोटे पठान का डांस देख दीवाने हुए किंग खान, वीडियो शेयर कर कही ये बात

3 इडियट्स के आमिर, शरमन-आर माधवन आए साथ तो बौखलाई करीना, मचा दिया है हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -