आदित्य गढ़वाल का इंडियन अंडर-23 शिविर के लिए चयन

सीकर : यदि मेहनत और समर्पण के साथ कोई कार्य किया जाए तो सफलता निश्चित मिलती है . इस बात को सीकर के आदित्य गढ़वाल ने फिर साबित कर दिया . उनका नाम इंडियन अंडर-23 टीम के संभावितों में शामिल किया गया है.इसके अलावा राजस्थान के तेज गेंदबाज खलील अहमद का भी चयन हुआ है. बीसीसीआई ने सभी संभावित खिलाड़ियों को एनसीए शिविर के लिए 25 जून को बैंगलुरू बुलाया है.

बता दें कि यह शिविर 24 जुलाई तक चलेगा. इस शिविर के बाद इंडिया अंडर 23 टीम की घोषणा की जाएगी. इस शिविर के लिए देशभर के प्रसिद्ध 25 खिलाड़ियों को चयन किया गया है .इस वर्ष आदित्य ने राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं में बहुत शानदार प्रदर्शन किया था. अंडर 23 के शिविर के लिए उनका चुना जाना इसीका नतीजा है.

उल्लेखनीय है कि आदित्य गढ़वाल इसके पूर्व राजस्थान अंडर 19 टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं. दिल्ली में आयोजित अभ्यास मैचों के प्रदर्शन के आधार पर पहले आदित्य को रणजी टीम के संभावितों में शामिल किया था.लेकिन बाद में अंडर 23 की कप्तानी सौंपी गई. आदित्य आईपीएल 2015 में केकेआर टीम का भी प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. अपने लक्ष्य को पाने के लिए आदित्य ने रोजाना आठ घंटे अभ्यास किया .एचजी एकेडमी के खिलाड़ियों ने गढ़वाल के चयन पर जश्न मनाया.

यह भी देखें

वसुंधरा की नुमाइंदगी में ही लड़ा जाएगा अगला चुनाव

आरक्षित वर्ग को सीधी भर्ती परीक्षा में 5 प्रतिशत की छूट मिली

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -