आदित्य चोपड़ा पूरे हिंदी फिल्म उद्योग के सदस्यों को लगवाएंगे कोरोना टीका
आदित्य चोपड़ा पूरे हिंदी फिल्म उद्योग के सदस्यों को लगवाएंगे कोरोना टीका
Share:

भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस, यश राज फिल्म्स (वीआरएफ) ने हिंदी फिल्म उद्योग के सदस्यों को टीका लगाने का वादा किया था और यह पुष्टि की गई है कि आदित्य चोपड़ा ने बहुत जरूरी टीकाकरण अभियान शुरू किया है जो इन श्रमिकों को फिर से काम करने में सक्षम करेगा। यह भारत के मीडिया और मनोरंजन उद्योग के लिए आशा की एक विशाल किरण की ओर ले जाता है जो पिछले साल से कोरोनावायरस महामारी से अपंग है। विशेष रूप से, यशराज फिल्म्स ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से कंपनी को 60,000 कोरोना टीके खरीदने और इन श्रमिकों के लिए टीकाकरण कार्यक्रम से संबंधित सभी खर्चों का ध्यान रखने की अनुमति देने का आग्रह किया है। 

आदित्य चोपड़ा ने इस टीकाकरण अभियान के लिए अपने विशाल वाईआरएफ स्टूडियो के दरवाजे खोल दिए हैं, जो अपने पहले चरण में कम से कम 4000 श्रमिकों को टीका लगाने की कोशिश करेगा। YRF ने वादा किया है कि वह FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) के 30,000 पंजीकृत सदस्यों का टीकाकरण करने की पूरी कोशिश करेगा। कंपनी पहले ही अपने कर्मचारियों को मुंबई में वाईआरएफ स्टूडियो के भीतर हुए एक अभियान में टीका लगा चुकी है। 

घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए, यश राज फिल्म्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अक्षय विधानी कहते हैं, वाईआरएफ में सभी कर्मचारियों को टीका लगाने के बाद, हमने अपनी फिल्मों के चालक दल के सदस्यों का टीकाकरण शुरू कर दिया और अब हमें हिंदी फिल्म के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने की खुशी है। industry. इसके परिणामस्वरूप हमारे उद्योग के दैनिक वेतन भोगी काम पर लौट आएंगे और अपने और अपने परिवार के लिए वित्तीय स्थिरता प्रदान करेंगे। उद्योग को कवर करने के लिए आवश्यक बड़ी संख्या में टीकों को देखते हुए अभियान को चरणों में पूरा करना होगा। पहले चरण में, जो आज से शुरू हो रहा है, हम कम से कम 3500-4000 लोगों को टीका लगाने में सक्षम होंगे। YRF उस उद्योग को फिर से शुरू करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है जो महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। 

वापस पुरानी जगह लौटा 'बाबा का ढाबा', बंद हुआ चमक-धमक वाला रेस्टॉरेंट

ग्रेटर नॉएडा की केमिकल फैक्ट्री में हुआ खतरनाक विस्फोट, हर तरफ मची अफरा तफरी

मिजोरम में खतरे की घंटी, 317 नए कोरोना मरीजों में 61 बच्चे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -