बॉलीवुड पर कोरोना की मार, टली इस फिल्म की रिलीज
बॉलीवुड पर कोरोना की मार, टली इस फिल्म की रिलीज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुवेर्दी तथा नवोदित कलाकार शारवरी ने अगली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में दिखाई देंगे। जब से बंटी और बबली 2 का ऐलान किया गया है तभी से प्रशंसक फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं, किन्तु अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। कोराना की वजह से एक लंबे वक़्त से फिल्म की रिलीज रूकी हुईं थीं, किन्तु अब एक के पश्चात् एक फिल्म की रिलीज दिनांक का खुलासा हो रहा है। 

वही अब इसी सूचि में यशराज बैनर की फिल्म बंटी और बबली 2 सम्मिलित होने वाली थी, किन्तु अब ऐसा नहीं होगा। फिल्म क्रिटक्स तरण आर्दश ने पोस्ट में बताया है कि बंटी और बबली 2 की रिलीज दिनांक आगे बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि बंटी और बबली 2 जो 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी किन्तु अब स्थगित कर दी गई है।यशराज फिल्म बाद में नई रिलीज दिनांक का ऐलान करेगा।

साथ ही इस जानकारी के सामने आने से प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी है। इसके साथ ही अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि जिस प्रकार से कोरोना फैल रहा है हो सकता है इस वजह से फिल्म की रिलीज दिनांक को आगे बढ़ा दिया गया हो। इससे पहले हाथी मेरे साथी की रिलीज दिनांक को आगे बढ़ाया गया था।

'पठान' के लिए इतनी भारी-भरकम फीस ले रहे हैं शाहरुख़ खान, सुनकर उड़ेंगे होश

कोरोना पॉजिटिव हुए सलमान खान हिरण शिकार मामले के जज

लॉकडाउन में छात्र ने शुरू किया था ड्रग्स बेचना, NCB ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -