बेहतरीन निर्देशक हैं आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी से की थी दूसरी शादी
बेहतरीन निर्देशक हैं आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी से की थी दूसरी शादी
Share:

हिन्दी फ़िल्मों के निर्देशक,  फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। आदित्य ने एक से बढ़कर एक फिल्मों का निर्देशन किया है। वैसे आदित्य सबसे ज्यादा चर्चाओं में तब आए थे जब उनकी शादी रानी मुखर्जी से हुई थी। जी हाँ, शादीशुदा होकर भी आदित्य और रानी ने एक दूजे को डेट किया और फिर शादी कर ली। कहा जाता है जब रानी इंडस्ट्री में आईं थीं तो उन्हें कोई नहीं जानता था और उसी दौरान उनकी मुलाक़ात आदित्य से हुई थी। जी दरअसल आदित्य चोपड़ा के कहने पर ही करण जौहर ने रानी को 'कुछ कुछ होता है' में कास्ट किया था। इसी फिल्म में काम करने के बाद रानी बॉलीवुड में छा गईं और देखते ही देखते सुपरहिट भी हो गईं।

आदित्य चोपड़ा के बारे में बात करें तो उनकी शादी साल 2001 में पायल खन्ना से हुई थी और इस कपल का कोई बच्चा नहीं था। वही दोंनो की शादी भी ठीक नहीं चल रही थी और इसी के चलते साल 2009 में आदित्य और पायल का तलाक हो गया। तलाक के बाद ही आदित्य रानी के साथ नजर आने लगे और देखते ही देखते दोंनो के अफेयर के चर्चे होने लगे। उस दौर में रानी मुखर्जी पर आदित्य का घर तोड़ने का भी आरोप लगा, हालाँकि रानी ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कि, ''उन्होंने आदित्य और पायल के तलाक के बाद ही इस रिश्ते में आगे बढ़ना शुरू किया था।''

एक समय में रानी ने यह भी बताया था कि ''जब उनका आदित्य से अफेयर शुरू हुआ तब वह आदित्य की किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रहे थे।'' रानी कई बार इंटरव्यू में बता चुकीं हैं कि आदित्य बेहद प्राइवेट पर्सन हैं। अपने काम के अलावा पूरा वक्त घर पर गुजारते हैं और रानी को अपनी जिंदगी में ऐसे ही व्यक्ति की जरूरत थी। वैसे कहा जाता है आदित्य चोपड़ा ने रानी के माता-पिता से परमिशन ली थी कि क्या वह उनकी बेटी को डेट कर सकते हैं। और रानी को आदित्य का यही अंदाज पसंद आया। उसके बाद साल 2014 में केवल 12 लोगों की मौजूदगी में रानी और आदित्य ने शादी कर ली। अब दोंनो एक बेटी के माता-पिता हैं।

इंदौर: कोरोना नियंत्रण के लिए CM ने की समीक्षा बैठक, अफसरों से हुई चर्चा

PM की बैठक के बाद ममता ने लगाया आरोप, कहा- वहां मुझे बोलने ही नहीं दिया गया

रेटिंग की लिस्ट में ‘अनुपमां’ को फिर से लगा झटका, लगातार दूसरी बार नंबर वन पर है ये सीरियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -