DDLJ व 'बेफिक्रे' पर बोले आदित्य
DDLJ व 'बेफिक्रे' पर बोले आदित्य
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार आदित्य चोपड़ा जिनकी बेटी का आज पहला जन्मदिन भी है व आज ही के दिन उनकी फिल्म 'बेफिक्रे' भी सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. फिल्म में हमे चॉकलेटी बॉय रणवीर सिंह व खूबसूरत अभिनेत्री वाणी कपूर का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है.

आपको बता दे की जैसा कि फिल्म का नाम है बेफिक्रे फिल्म पूरी तरह से दो बेफिक्रे दिलो की कहानी है. फिल्म का निर्देशन कर रहे आदित्य चोपड़ा काफी लंबे अरसे बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे है. वैसे भी रणवीर व वाणी की यह फिल्म अपने किसिंग सीन्स और स्टोरी लाइन को लेकर काफी सुर्खियों में थी, और अब रिलीज के बाद डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के फैन्स ने ‘बेफिक्रे’ को उनकी पुरानी फिल्मों से कंपेयर करना भी शुरु कर दिया है.

शायद ये बात आदित्य पहले से ही जानते थे इसलिए उन्होंने रिलीज के ही दिन अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फैन्स के नाम तीन 3 लैटर शेयर किए हैं. इन लैटर्स में आदित्य ने बताया है कि ‘बेफिक्रे’ क्यों बनाई और फिल्म में धरम यानि रणवीर और सायरा यानि वाणी को कास्ट करने के पीछे की पूरी कहानी क्या है. तो आइए एक नजर डालते हैं आदित्य के इन तीन लैटर्स पर....

TV एक्ट्रेस ने कैटरीना को पछाड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -