आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस ने 2 साल तक बिना किसी क्लेम के 100 डॉलर का दिया प्रीमियम
आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस ने 2 साल तक बिना किसी क्लेम के 100 डॉलर का दिया प्रीमियम
Share:

आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस ने प्रीमियम के 100 प्रतिशत तक की पेशकश करने वाले स्वास्थ्य बीमा क्षेत्र में उद्योग-पहला कदम आगे बढ़ाने का दावा किया है। यह पेशकश अपने प्रमुख उत्पाद एक्टिविटी हेल्थ का नया संस्करण है, जो व्यापक स्वास्थ्य लाभ के साथ व्यापक स्वास्थ्य सुरक्षा प्रदान करता है, कंपनी शुक्रवार को दावा करती है।

सक्रिय स्वास्थ्य नीति के अपने नए संस्करण के माध्यम से, यह प्रमुख बीमारियों के लिए 3-6 करोड़ रुपये का कवरेज प्रदान करता है और विदेशी देखभाल के लिए गंभीर बीमारियों के लिए कैशलेस अस्पताल में भर्ती होता है। कंपनी ने कहा कि योजना में 100 प्रतिशत प्रीमियम रिफंड, छूट और 100 प्रतिशत तक का बीमा राशि प्रदान की जाती है। योजना की मुख्य विशेषताएं: स्वस्थ रहें, और अपने प्रीमियम का 100% तक कमाएं। बीमित राशि के 100% की सीमा तक प्रत्येक वर्ष के लिए नो क्लेम बोनस का 50% निःशुल्क अर्जित करें।

चिकित्सा, पोषण, फिटनेस, मानसिक परामर्श सत्र, होम्योपैथी टेलीकॉन्सेलेशन पर मार्गदर्शन के लिए विशेषज्ञ स्वास्थ्य कोच तक पहुंच। आधुनिक उपचार जैसे रोबोट सर्जरी, ओरल कीमोथेरेपी, आदि मानसिक रोगों के लिए पूर्व और बाद के अस्पताल में भर्ती खर्च को शामिल करता है।

योजना के तहत कवर की गई चीजें: इन-पेशेंट हॉस्पिटलाइजेशन और होम ट्रीटमेंट खर्च, प्री-हॉस्पिटलाइजेशन मेडिकल खर्च और ऑर्गन डोनर खर्च, डेकेयर ट्रीटमेंट। मुख्य कार्यकारी अधिकारी मयंक बथवाल ने कहा कि ग्राहकों को पुरस्कारों के माध्यम से रिफंड किया जाएगा, अगर उनके पास दो क्लेम-फ्री वर्ष हैं, जिसमें वे हर क्लेम-मुक्त वर्ष के लिए 50 प्रतिशत कोई दावा बोनस नहीं कमाते हैं या बीमा राशि का 100 प्रतिशत है।

सेंसेक्स में 1939 अंक और निफ्टी में 568 अंक के साथ फाइनेंशियल स्टॉक्स में आई सबसे अधिक गिरावट

RBI को सता रहा महंगाई बढ़ने का डर, गवर्नर बोले- 'पेट्रोल-डीजल में कटौती अभी मुश्किल'

मध्य दोपहर बाजार पल्स: सेंसेक्स 1500 अंक के पास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -