कोरोना से जंग में आगे आया आदित्य बिरला ग्रुप, दान की बड़ी रकम
कोरोना से जंग में आगे आया आदित्य बिरला ग्रुप, दान की बड़ी रकम
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी से जंग के लिए दान करने वाले लोगों की फेहरिस्त में एक और बड़े समूह का नाम जुड़ गया है। दरअसल, आदित्य बिड़ला समूह ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि उसने भारत में उपन्यास कोरोना वायरस के प्रकोप के खिलाफ लड़ाई में सहायता के लिए PM-CARES फंड में 500 करोड़ रुपये दान किए हैं।

कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से इसकी जानकारी दी गई है, जिसमें कहा गया है कि आदित्य बिड़ला समूह ने कोरोना वायरस राहत उपायों के लिए 500 करोड़ रुपये का योगदान दिया।  कंपनी ने एक विज्ञप्ति में यह भी कहा है कि कंपनी द्वारा कोविद राहत उपायों के लिए फिक्की-आदित्य बिड़ला सीएसआर सेंटर फॉर एक्सीलेंस को 50 करोड़ रुपये का अनुदान स्वीकृत किया गया है। कंपनी ने कहा कि वह सरकारों के साथ कोरोना वायरस के मरीजों के लिए विभिन्न शहरों में अस्पताल के बेड की स्थापना के लिए काम कर रही है।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि कंपनी के पास कपड़ा मंत्रालय के सहयोग से 1 मिलियन ट्रिपल-लेयर सर्जिकल मास्क और 1 लाख कवरऑल कपड़ों का प्रोडक्शन किया जा रहा है। वहीं इससे पहले देश के जाने माने उद्योगपति रतन टाटा ने 1500 करोड़ रुपए कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार को दान किए हैं।

CNG : नेचुरल गैसों के दामों में आई गिरावट, जाने नया प्रति किलो रेट

BigBasket : कोरोना संक्रमण के बीच कंपनी बड़ी संख्या में निकालने वाली है वैकेंसी

इस देश में कोरोना वायरस खा गया करोड़ों नौकरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -