गेनब्रिज एलपीजीए टूर्नामेंट में अदिति का शानदार प्रदर्शन, तीसरे नंबर पर बनाया स्थान

इंडियन गोल्फर अदिति अशोक गेनब्रिज LPGA टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत करते हुए 6 अंडर 66 के स्कोर के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर आ चुके है। शीर्ष पर काबिज लीडिया से वह तीन शॉट ही दूर है। इस कोर्स पर पिछली बार कट में प्रवेश से चूकीं अदिति ने पहले ही दिन शानदार फॉर्म देखने को मिल रहा है। उन्होंने सिर्फ एक बार 18वें होल पर बोगी कर दिया है। भारत की निष्ठा मदान 5 ओवर 77 के स्कोर के साथ बहुत नीचे हैं। आमंत्रण पर खेल रही निष्ठा एलपीजीए में पदार्पण करने में लगी हुई है। उन्होंने दो बर्डी लगाए लेकिन 5 बोगी और दो डबल बोगी कर दिए।

इसके कुछ समय पहले ही इंडिया के वीर अहलावत ने एसएमबीसी सिंगापुर ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में रविवार को यहां कॅरिअर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए संयुक्त 5वां स्थान प्राप्त करने में कामयाब हो गए है लेकिन सेंट एंड्रयूज में होने वाली 150वीं ओपन चैंपियनशिप में स्थान बनाने से चूक चुके है। 

वीर ने अंतिम 2 होल में एक डबल बोगी और एक बोगी की जिससे वह दूसरे से संयुक्त 5वें स्थान पर चले गए है और उन्होंने द ओपन चैंपियनशिप के लिए उपलब्ध चार स्थानों में से एक प्राप्त करने में वह भी सफल नहीं हो पाए। वीर का कुल स्कोर सात अंडर रहा। शिव कपूर भी अंतिम दौर में 69 के स्कोर से कुल 5 अंडर के स्कोर के साथ शीर्ष 10 में स्थान बनाने में सफल  हो चुके है। विराज मादप्पा (73) संयुक्त 48वें, राशिद खान (73) संयुक्त 53वें और एस चिकारंगप्पा (76) संयुक्त 65वें स्थान पर बने रहे। थाईलैंड के सेडोम केइवकांजाना ने कुल 13 अंडर के स्कोर के साथ खिताब भी जीत लिया है।

क्या आपको भी स्पोर्ट्स बाइक का शौक तो इस बाइक के बारें में जरूर सोचें

चीन में होने वाला है एशियाई खेलों का आयोजन

बिना कुछ गवाएं पहली बार फाइनल में पहुंची एश्ले बार्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -