वरुण तेज के साथ कज़ाकिस्तान में ट्रेनिंग लेंगी अदिति राव हैदरी
वरुण तेज के साथ कज़ाकिस्तान में ट्रेनिंग लेंगी अदिति राव हैदरी
Share:

साउथ के एक्टर वरुण तेज संकल्प रेड्डी के साथ अपनी नयी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में ये खबर सामने आयी है कि वरुण तेज के साथ अभिनेत्री अदिति राव हैदरी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में वरुण एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में नज़र आएंगे और उनका साथ देंग अदिति, जो उनकी सहयोगी बनेगी. ये फिल्म थ्रिलर है जिसमें अंतरिक्ष के बारे में बताया जायेगा और  इसे देखना आप सभी को भी पसंद आएगा. फिल्म में दोनों ही एक अंतरिक्ष मिशन पर मिलकर काम करेंगे.

इस फिल्म को लेकर अदिति काफी उत्साहित हैं और खुश भी हैं. उन्हें ये स्क्रिप्ट काफी पसंद आयी जब संकल्प ने उन्हें इसके बारे में बताया. संकल्प ने बताया कि पहले वो अदिति को लेकर थोड़ा चिंतित थे कि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आयी तो वो इसके इंकार कर देंगी. लेकिन जब अदिति को इसके बारे में बताया तो खुश हो गयी और उन्होंने तुरंत इसके लिए हां कर दी जिसे देखकर फिल्म निर्माता भी काफी खुश हुए. फिल्म अंतरिक्ष पर आधारित है तो बताया जा रहा है वरुण को कज़ाकिस्तान में जा कर इसके लिए ट्रेनिंग लेनी पड़ सकती है. वहीँ हो सकता है अदिति को भी ऐसा ही कुछ करना पड़े.

फ़िलहाल बता दें अदिति के साथ एक और फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगी लेकिन इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है कौन होगी वो दूसरी अभिनेत्री. फिल्म की कहानी लिखी जा चुकी है और उम्मीद है फिल्म की शूटिंग भी जल्दी शुरू की जाएगी. दर्शकों के लिए अंतरिक्ष के बारे में जानना एक बहुत ही दिलचस्प काम होता है इसलिए ये कयास भी लगाए जा रहे हैं फिल्म दर्शकों को काफी भाएगी.

हिमाचल की यात्रा पर निकले रजनीकांत धर्मशाला में ठहरे

कल्याण राम की फिल्म को छोड़कर अपनी इस फिल्म को रिलीज़ करेंगे श्री विष्णु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -