दीपिका नहीं बल्कि 'पद्मावत' की इस अभिनेत्री को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

दीपिका नहीं बल्कि 'पद्मावत' की इस अभिनेत्री को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक पृष्टभूमि पर बनी फिल्म 'पद्मावत' के लिए अभिनेता रणवीर सिंह और शहीद कपूर को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा के बाद अब एक और अभिनेत्री का नाम इसमें जुड़ गया है. यह अभिनेत्री हैं अदिति राव हैदरी. दरअसल अदिति को फिल्म 'पद्मावत' के लिए नहीं बल्कि संजय दत्त फिल्म 'भूमि' के लिए यह अवॉर्ड दिया जा सकता है. इस फिल्म में अदिति का दमदार अभिनय देखने मिला था. 

बता दें कि अदिति राव हैदरी को फिल्म 'पद्मावत' भी नज़र आईं थीं पर फिल्म में उनका छोटा मगर काफी महत्वपूर्ण रोल अदा किया था. फिल्म 'भूमि' में उनके बेहतरीन अभिनय को देखकर क्रिटिक्स भी इस बात से काफी प्रभावित हुए है और उनको लीडिंग लेडी के तौर पर दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित करने की बात कही.

बता दें कि 21 अप्रैल 2018 को इस सम्मान समारोह का आयोजन बांद्रा के सेंट एंड्रयूज ऑडोटोरियम में किया जाएगा जबकि इस सम्मान समारोह का आयोजन स्माइल फाउंडेशन के द्वारा किया जाएगा. इस मौके पर हिंदी सिनेमा के कई कलाकार, निर्माता, निर्देशक और लेख़क इत्यादि मौजूद रहेगें. बता दें कि इन दिनो अदिति राव हैदरी फिल्म दास देव को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है.

इसके पहले अदिति ने पद्मावत में 'मेहरुन्निशा' का छोटा सा रोल प्ले किया था जिसमे वो रणवीर यानि अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी थी. इस रोल को लोगों ने काफी पसंद किया और अदिति की काफी तारीफ भी हुई थी और इसके बाद उन्होने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

फिल्म पद्मावत के लिए शाहिद-रणवीर को दिया जायेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

जब अभिनेत्री ने अपने किरदार के लिए किया ये काम

जानिए कौन हैं बॉलीवुड का नया अभिनव बिंद्रा