अदिति का तमिल प्रेम.......

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने पूर्व में अपने हॉट व सेक्सी अवतार के साथ मैगजीन 'जीक्यू' के लिए हॉट एंड सेक्सी फोटो शूट करवाया था। जिसमे वे काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आईं थी। तथा बता दे कि गंभीर किस्म के किरदार निभाने वाली अदिति ने शायद इस फोटोशूट के जरिये जताना चाहा हो कि वे बोल्ड किरदार भी कर सकती हैं।

अभी अदिति के बारे में सुनने में आ रहा है कि वह अभी तमिल सीखने की कोशिश कर रही हैं। इसका कारण तमिल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। आपको बता दें कि अदिति यह फिल्म जानेमाने फिल्ममेकर मणि रत्नम के साथ करने वाली हैं। सूत्र ने बताया 'डायरेक्टर रत्नम ने ही अदिति से तमिल सीखने को कहा है। इसके बाद शूटिंग शुरू होगी। हालांकि यह नहीं पता है कि वो अपनी लाइन डब करेंगी या फिर कुछ और होगा।

रत्नम सर चाहते हैं कि वो इस भाषा को सीखे और अपनी लाइनें खुद बोलें।' फिल्म की शूटिंग जुलाई और अगस्त से शुरू होगी। फिल्म में कार्ती भी होंगे जो कि पायलट का रोल करेंगे। संगीत एआर रहमान देंगे। गौरतलब है कि इस वर्ष फिल्म 'वज़ीर' में दिखाई दीं अदिति का नाम पिछले दिनों फरहान अख्तर से भी जोड़ा गया था।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -