इस एक्ट्रेस का है भरतनाट्यम के साथ एक स्ट्रॉन्ग कनेक्शन
इस एक्ट्रेस का है भरतनाट्यम के साथ एक स्ट्रॉन्ग कनेक्शन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने साल 2007 में आई तमिल फिल्म 'सृंगारम' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, लेकिन इससे पहले वह एक क्लासिकल डांसर थीं. जी हाँ, हाल ही में अदिति ने इस बारे में बात की और उन्होंने कहा कि ''आज भी वह भरतनाट्यम के साथ एक स्ट्रॉन्ग कनेक्शन महसूस करती हैं.'' हाल ही में अदिति ने दिए एक इंटरव्यू में बताया, "पांच साल की उम्र से मैंने भरतनाट्यम सीखना शुरू किया. डांस करना मेरी च्वॉइस थी और ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि मैं शास्त्रीय कलाओं से घिरी हुई थी. मैं काफी खुशनसीब थी कि मुझे लीला सैमसन जैसी टीचर मिली. हालांकि मैं बोर्डिग स्कूल में थी और मेरी मां चाहती थीं कि मैं पहले अपनी पढ़ाई खत्म करूं. एक्टर बनने से पहले मैंने बहुत परफॉर्म किया है."

इसी के साथ आगे बाटन करते हुए अदिति ने यह भी कहा कि ''अब वह मुश्किल से ही इसके अभ्यास के लिए वक्त निकाल पाती हैं.'' उन्होंने कहा, "मुझे जब भी मौका मिलता है मैं डांस करती हूं, मैं जब भी चेन्नई जाती हूं तो अक्का (सैमसन) के पास जाती हूं और वक्त मिलता है तो उस दौरान वहां जो भी रिहर्सल कर रहे होते हैं, उनके साथ मैं भी अभ्यास कर लेती हूं."

अदिति को आप सभी ने अब तक कई फिल्मों में देखा होगा. वैसे वह अपने फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज और सेक्सी फोटोशूट्स के लिए फेमस हैं जो वह आए दिन करवाती रहती हैं. अदिति को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपने बोल्ड बेबाक अंदाज के लिए भी फेमस हैं.

55 साल की एक्ट्रेस तक को डेट कर चुके हैं निक जोनास, हुई थी यह गंभीर बीमारी

इस एक्ट्रेस को नहीं मिला कभी सड़क किनारे शॉपिंग करने का सुख, है बहुत परेशान

अपने बेटे को इस प्यारे से नोट के साथ अक्षय कुमार ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -