शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली इस एक्ट्रेस ने राजकुमारी के अवतार में शेयर की तस्वीर
शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली इस एक्ट्रेस ने राजकुमारी के अवतार में शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली अदिति राव हैदरी अक्सर ही अपनी हॉट, बोल्ड और सेक्सी फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हर बार ही आदिती के हॉट अंदाज पर उनके फैन्स भी दीवानें हो जाते हैं. अदिति भी अपने फैंस को खुश करने के लिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में अदिति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद हॉट फोटो शेयर किया है.

अदिति अपनी इस फोटो से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं. उनके इस फोटो ने तो जैसे कोहराम मचा दिया है. अदिति ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और उनके इस फोटो को देखकर तो जैसे उनके फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ गई है. ब्लू टॉप के साथ शॉर्ट्स पहनकर अदिति ने बोल्ड पोज़ दिया है.

अदिति ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Proud supporter of Messy hair, No make up and big shirts #mood #Saturday अदिति ने एक और फोटो शेयर की है जिसमे वो राजकुमारी के लुक में दिखाई दें रही हैं. इसके अलावा उनके फ़िल्मी करियर की बात करें तो आखिरी बार अदिति पद्मावत में नज़र आई थी. इस फिल्म में वो अल्लाउद्दीन खिलजी की पत्नी के रोल में नज़दिखाई दी थी. फ़िलहाल वो किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं और फोटोशूट में व्यस्त चल रही हैं.

सनी लियोनी ने फिर शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें...

'ठग्स..' फ्लॉप होने के बाद आमिर ने शुरू की 'महाभारत'

केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्चिंग में दिखा सारा का बेहद हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -