अदिति ने शेयर की हॉट तस्वीरें, फैंस ने कमेंट कर पूछा- प्रेग्नेंट हो क्या..
अदिति ने शेयर की हॉट तस्वीरें, फैंस ने कमेंट कर पूछा- प्रेग्नेंट हो क्या..
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली अदिति राव हैदरी इन दिनों भले ही किसी फिल्म में नजर ना आती हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. अदिति आए दिन अपने हॉट, बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका देती हैं. हर बार ही वो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

हर बार ही आदिती के हॉट अंदाज पर उनके फैन्स भी दीवानें हो जाते हैं. अदिति भी अपने फैंस को खुश करने के लिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में अदिति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद हॉट फोटो शेयर किया है. अदिति अपनी इस फोटो से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं. उनके इस फोटो ने तो जैसे कोहराम मचा दिया है. अदिति ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और उनके इस फोटो को देखकर तो जैसे उनके फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ गई है. पिंक ड्रेस में अदिति ने बोल्ड पोज़ दिया है. अदिति की तस्वीरों पर कुछ लोगों ने कमेंट कर उनसे ये पूछा लिया कि वो प्रेग्नेंट है क्या? हालांकि एक्ट्रेस ने इसका कोई जवाब नहीं दिया.

अदिति ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Trying to strike a balance in being cozy and posey अदिति ने एक और फोटो शेयर की है जिसमे वो राजकुमारी के लुक में दिखाई दें रही हैं. इसके अलावा उनके फ़िल्मी करियर की बात करें तो आखिरी बार अदिति पद्मावत में नज़र आई थी. इस फिल्म में वो अल्लाउद्दीन खिलजी की पत्नी के रोल में नज़दिखाई दी थी. फ़िलहाल वो किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं और फोटोशूट में व्यस्त चल रही हैं.

सोनम कपूर ने की दूसरी शादी! सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुई कैटरीना, लकड़ी के सहारे चलने को हुई मजबूर!

प्रिया प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ से पहले ही लीक हुई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -