अदिति राव हैदरी ने कराया बेहद ही बोल्ड फोटोशूट, देखते ही रह जाएंगे आप
अदिति राव हैदरी ने कराया बेहद ही बोल्ड फोटोशूट, देखते ही रह जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी आए दिन किसी ना किसी फिल्मों के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. भले ही अदिति इन दिनों भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वो आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. अदिति अब साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और वहां की कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. बता दें अदिति सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोस और वीडियोस शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं.

हाल ही में एक बार फिर अदिति ने अपने बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर किये हैं जिसके बाद हर कही बस उनकी ही चर्चा होना शुरू हो गई है. इस बार अदिति ने साड़ी में फोटोशूट करवाया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं अदिति ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस डिजाइनर ड्रेस में अदिति कमाल लग रही हैं. उनकी ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

महज 18 घंटे में अदिति की इन फोटोज पर 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और साथ ही फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. अदिति का ये रॉयल लुक सभी को मदहोश कर रहा है जिसे देखने के बाद आपकी भी नज़रे नहीं हटेंगी. इसके अलावा फ़िल्मी करियर की बात करें तो आखिरी बार अदिति पद्मावत में नज़र आई थी जिसमें वो अल्लाउद्दीन खिलजी की पत्नी के रोल में नज़र आई थी. फ़िलहाल वो किसी भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं कर रही हैं और फोटोशूट में व्यस्त चल रही हैं.

'मणिकर्णिका' के बाद अब इस अभिनेत्री-नेता की बायोपिक में नजर आएंगी कंगना!

वरुण के साथ अब कभी काम नहीं करेंगी आलिया! ये है वजह

कभी सड़कों पर रात गुजारती थी ये एक्ट्रेस आज है बॉलीवुड की क्वीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -