मैगज़ीन फोटोशूट में बेहद हॉट नजर आईं राजघराने की ये एक्ट्रेस
मैगज़ीन फोटोशूट में बेहद हॉट नजर आईं राजघराने की ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हर रोज ही अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं लेकिन यहां कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो कभी-कभी फोटो शेयर कर चर्चा का विषय बन जाती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं अदिति राव हैदरी जो इन दिनों अपने एक फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. अदिति सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

अदिति ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो अब चर्चा का विषय बन गई है. इस बार अदिति ने HELLO मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट कराया है जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अदिति ने समुद्र किनारे रेड हॉट ड्रेस में ये फोटोशूट कराया है. अदिति का इस लुक में राजकुमारी वाला अवतार नजर आ रहा है. अदिति हेलो मैगज़ीन के अक्टूबर एडिशन के कवर पेज पर भी छाने वाली हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- She is delightfully chaotic, a beautiful mess... Loving her is a splendid adventure. Bringing to you the.... अदिति की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें अदिति हैदराबाद के राजघराने से ताल्लुक रखती हैं और उनके चेहरे पर राजकुमारी की चमक साफ़ तौर से देखी भी जा सकती हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

टॉयलेट की एक्ट्रेस ने अपने हॉट लुक से किया सभी को घायल

पूजा भट्ट ने तनुश्री-नाना विवाद पर दिया शॉकिंग बयान

Gandhi Jayanti 2018 : गांधी जी के इन संदेशों के जरिए आप भी अपने जीवन में करे बदलाव्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -